Header Ads

Breaking News

Nawada News : रालोजपा कार्यालय में मनाई गयी संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ. भीम राव अंबेडकर की जयंती

 


रालोजपा कार्यालय में मनाई गयी संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ. भीम राव अंबेडकर की जयंती

नवादा लाइव नेटवर्क।

 रालोजपा पार्टी कार्यालय में शुक्रवार को भारत रत्न बाबा साहब डॉ.भीमराव अम्बेडकर की जयंती समारोह पूर्वक धूमधाम के साथ मनाई गई। 

डॉ.भीमराव अम्बेडकर के चित्र पर कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण किया। साथ ही उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया। मौके पर जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने कहा कि बाबा साहब के सिद्धांतों पर चलकर ही समाज में सामाजिक समरसता स्थापित की जा सकती है। उनके द्वारा रचित संविधान ही हमारे देश की मूल आत्मा है।


 आज हमारा देश जिस तरह से मजबूत और सशक्त हो रहा है, जिसमें सभी नागरिकों को आगे बढ़ाने एवं देश को सक्षम बनाने के लिए सबका साथ और सब का विकास का जो लक्ष्य है और देश जिस तरह इस रास्ते पर चल रहा है वह सब भारतीय संविधान की देन है। आपसी एकता, समता और समरसता भी संविधान की अमूल्य आत्मा है। 

इस अवसर पर जिला प्रवक्ता कुंदन कुमार प्रभाकर ने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर के बताए रास्ते पर चलने से ही देश व समाज की तरक्की संभव है। इस दौरान छात्र जिला उपाध्यक्ष चंदन कुमार,अधिबक्ता प्रकोष्ठ के पवन कुमार पंकज,कोषाध्यक्ष राहुल कुमार , जिला उपाध्यक्ष पवन सिंह, जिला मीडिया प्रभारी रौशन कुमार, चंदन सिंह, बसंत पासवान, रोहित शर्मा आदि कई कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे। 






No comments