Header Ads

Breaking News

Sports News : वैशाली के खिलाफ लगातार दूसरा मैच जीतकर नवादा ने सीरीज पर कब्जा जमाया

  


वैशाली के खिलाफ लगातार दूसरा मैच जीतकर नवादा ने सीरीज पर कब्जा जमाया

नवादा लाइव नेटवर्क।

 जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के तत्वाधान में सिरदला के लौंद हाई स्कूल क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भी 4 विकेट से जीत कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। 

आज सुबह वैशाली की कप्तान अभिषेक आनंद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और उनकी पूरी टीम 38 में ओवर में 201 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें वैशाली के बल्लेबाज अंकित ने 51 रन आनंद राय ने 39 रन जबकि कप्तान अभिषेक आनंद ने 24 रनों का योगदान दिया।

 नवादा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए संदीप राज ने तीन जबकि योगेश पटेल एवं अमन कुमार ने दो-दो खिलाड़ियों को आउट किया।


 जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नवादा की टीम ने 32 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाकर मैच को आसानी से जीत लिया। नवादा के तरफ से नीतीश चंडीमल ने 56 एवं कप्तान सुमन सौरभ ने 50 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया इसके अलावा योगेश पटेल अट्ठारह एवं अतुल ने नाबाद रहते हुए 10 रनों का योगदान दिया तथा मैच स्कोर 4 विकेट से जीतकर सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया। 

सीरीज का तीसरा एवं आखरी मैच बुधवार को खेला जाएगा। आज के मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले सौरभ सुमन को मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी दी गई। वैशाली के गेंदबाज अभिषेक आनंद नीतीश एवं अमरेंद्र 1,1 खिलाड़ियों को आउट किया। 

आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका में आशीष पटेल एवं अजीत पांडे थे मैं सफल संचालन में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजेश कुमारी, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, सचिव मनीष आनंद, संयुक्त सचिव सुरेश यादव, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, जिला प्रतिनिधि अरुण यादव, गोविंद, राजेश कुमार सक्रिय रहे।


पहले मैच में भी दिया था मत

   नवादा_वैशाली फ्रेंडशिप सीरीज के पहले मुकाबले में सोमवार को नवादा के कप्तान सुमन सौरभ ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए नवादा की पूरी टीम निर्धारित 40 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 252 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जिसमें ओपन बल्लेबाज आदित्य ने 63 रन सौरव सुमन ने 55 जबकि रोहित राज ने नाबाद 50 रनों का योगदान अपने टीम के लिए दिया।

 गेंदबाजी करते हुए वैशाली के गेंदबाज सचिन ने दो अमरेंद्र ने दो जबकि नीतीश ने 1 खिलाड़ियों को आउट किया।

 252 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वैशाली की पूरी टीम 184 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें बल्लेबाज आदित्य शाह ने शानदार 85अंकित कुमार ने 33 जबकि अभिषेक आनंद ने 25 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया लेकिन फिर भी लक्ष्य का पीछा नहीं कर सके और वैशाली की टीम 68 रनों से मैच हार गई ।नवादा की तरफ से शानदार गेंदबाजी करने वाले विभव कुशवाहा ने 5 विकेट जबकि अदनान तनवीर ने 4 खिलाड़ियों को आउट किया। मैच में शानदार गेंदबाजी करने के लिए विभव कुशवाहा को मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी दी गई। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला कल खेला जाएगा ।




No comments