Header Ads

Breaking News

Crime News : सूदखोरों ने ली मो. गुड्डू की जान, परिजनों का कलेक्ट्रेट पर हंगामा, रविवार को रेल ट्रैक पर मिला था शव

  


सूदखोरों ने ली मो. गुड्डू की जान,  परिजनों का कलेक्ट्रेट पर हंगामा, रविवार को रेल ट्रैक पर मिला था शव

नवादा लाइव नेटवर्क।

रविवार को नवादा स्टेशन के समीप रेल ट्रैक के पास से बरामद रोह थाना क्षेत्र के शरीफ मोहल्ला के युवक मो. गुड्डू के मामले में नया मोड़ आ गया है। सोमवार को मृतक के परिजन शव को लेकर कलेक्ट्रेट नवादा पहुंचे और जमकर हंगामा किया। आरोप था कि सूदखोरों ने गुड्डू की जान ले ली। 

वैसे मामला हत्या का है या आत्महत्या का इसपर परिजन साफ कुछ नहीं बोल पाए। लोग एसपी से न्याय की गुहार लगा रहे थे। सूचना बाद एसडीएम सदर अखिलेश कुमार और एसडीपीओ सदर उपेंद्र प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। आक्रोशित परिजन सूदखोरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

परिजनों के अनुसार शनिवार की देर रात्रि गुड्डू के साथ मारपीट की गई थी। रविवार को नवादा में रेलवे स्टेशन के समीप पटरी पर गुड्डू का शव पाया गया।

परिजनों ने बताया कि मुहल्ले के ही कुछ लोगों से गुड्डू ने ब्याज पर 70 हजार रुपये लिया था। रुपये भी लौटा दिया था, लेकिन 70 हजार रुपये का ब्याज काफी हो गया था। वह ब्याज का पैसा नहीं दे पाया। ब्याज देने वाले लोगों के द्वारा शनिवार को गुड्डू के साथ मारपीट किया गया था। रविवार को उसका शव रेल ट्रैक पर पाया गया।


अब सवाल उठता है कि गुड्डू की हत्या हुई या फिर उसने आत्म हत्या की, जांच के बाद ही साफ होगा। 24 घंटे तक शव को परिजन रखे रहे, अंतिम संस्कार नहीं किया गया। अगले दिन शव को लेकर परिजन और रिश्तेदार समाहरणालय पहुंच गए।

परिजनों की मांग थी कि ब्याज देने वाले लोगों की गिरफ्तारी हो। एसडीओ व एसडीपीओ के समझाने बुझाने के बाद मृतक के परिजन माने और फिर गुड्डू का शव लेकर रवाना हुए। 

 सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि परिजन के द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है, पूरे मामले की जांच की जा रही है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जिले में कोई भी व्यक्ति ब्याज के तौर पर पैसा देते हैं तो इसकी गुप्त सूचना पुलिस को दी जाए, ऐसे लोगों पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

बहरहाल, नवादा में सूदखोरी का मामला थमता नहीं दिख रहा है। नवंबर 2022 में नवादा के ak hi परिवार के 5 लोगों ने ऐसे ही मामले में आत्महत्या कर ली थी।

No comments