Header Ads

Breaking News

Crime News : कौआकोल में युवक की पीट पीटकर हत्या, परिजन शव के साथ पहुंचे समाहरणालय, डीएम व एसपी से न्याय की गुहार

 


कौआकोल में युवक की पीट पीटकर हत्या, परिजन शव के साथ पहुंचे समाहरणालय, डीएम व एसपी से न्याय की गुहार 

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। घटना कौआकोल थाना क्षेत्र के उग्रवाद प्रभावित मधुरापुर गांव की है। घटना के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है। बंगाली यादव के पुत्र अखिलेश कुमार की पीट पीटकर हत्या की गई है।

घटना के बाद नाराज मृतक के परिजन शव को लेकर समाहरणालय पहुंच गए। और पीड़ित पक्ष डीएम उदिता सिंह और एसपी अम्बरीष राहुल से न्याय की गुहार लगाई ।


परिजनों के अनुसार अखिलेश कौआकोल बाजार से बाइक पर सवार हो अपना गांव लौट रहे थे। रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने बनसा टाल गांव के समीप उसे पकड़ लिया और लाठी डंडे से पीट पीटकर उसकी जान ले ली।

 सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन के अनुसार एक साल पूर्व से जमीनी विवाद चला रहा था। इसी कारण कौआकोल बाजार से बाइक से लौटने के दौरान रास्ते में हत्या कर दिया। 

 देखें वीडियो...



इस बीच पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। परिजनों का आरोप है कि पुलिस लपरवाही के कारण घटना को अंजाम देने में बदमाश सफल रहे।

  हत्या की जानकारी कौआकोल थाना की पुलिस को नहीं लगी। नगर थानाधयक्ष अरुण कुमार सिंह समाहरणालय पहुंच परिवार वालों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

हालांकि, दूसरे पक्ष के लोगों का कहना है की मामला हत्या का नहीं बल्कि सड़क दुर्घटना का है। बहरहाल, सच क्या है पुलिस जांच में ही सामने आएगा। 

No comments