Header Ads

Breaking News

Crime News : किन्नर के घर में रहस्यमय चोरी, घर में सोते रहे लोग और लाखों के गहने रखा अटैची ले गए चोर

  


किन्नर के घर में रहस्यमय चोरी, घर में सोते रहे लोग और लाखों के गहने रखा अटैची ले गए चोर

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा में चोरी की एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक किन्नर के घर से चोरों ने लाखों मूल्य के गहने की चोरी कर लिया। चोरी की यह वारदात को शनिवार की रात को तब अंजाम दिया गया जब सभी परिवार गहरी नींद में थे।

बताया गया कि लाइनपार मिर्जापुर मोहल्ले की निवासी मीना किन्नर के कमरे में  बेड के नीचे रहा अटैची को ही चोर लेकर चला गया।  जिसमें 25 लाख रुपये का सोना_चांदी का गहना और 15 हजार रुपए था।

 रात में हुई वारदात की जानकारी सुबह में लगी। घर के लोग जब जागे तो कमरे में विस्तर के नीचे रखा अटैची गायब पाया। घर के बालकनी में एक साड़ी का फंदा नीचे लटक रहा था। जिससे इसी रास्ते चोर के आने और जाने की संभावना जताई जा रही है।

पीड़ित मीना किन्नर ने बताया कि 5  सोने का चेन, 5 ग्राम का सोने का एक बिस्किट, नाक का बेसर 6, एक जोड़ा सोने का कंगन, 1 ब्रासलेट, 13 जोड़ा कान का झुमका और टॉप्स, चांदी का 2 जोड़ा पायल वजन 500 ग्राम, विभिन्न बैंकों का पासबुक और नगद 15 हजार रुपए की नगद की चोरी की गई है। घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई है।

चोरी की इस वारदात में किसी जानकार के शामिल होने के आशंका जताई जा रही है। चोरों ने सिर्फ गहने रखा अटैची को उड़ाया। घर में रहा किसी अन्य सामान का तक तक नहीं किया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले का उद्भेदन पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। पूर्व में शहर में हुई चोरी की कई घटनाओं का अबतक राजफाश नहीं हो सका है।


No comments