Header Ads

Breaking News

Nawada News : पुलिस रेड के बाद महिला की मौत, ग्रामीणों ने थाना घेरकर किया हंगामा, एसडीओ_डीएसपी ने हालात पर पाया काबू

 


पुलिस रेड के बाद महिला की मौत, ग्रामीणों ने थाना घेरकर किया हंगामा, एसडीओ_डीएसपी ने हालात पर पाया काबू

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नारदीगंज थाना इलाके में शनिवार की शाम एक अजीबोगरीब वाक्या हुआ। जहां एक गांव में शराब ठिकाने पर पुलिस टीम की रेड के बाद उस घर की महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिजन और ग्रामीण इस कदर भड़के कि नारदीगंज थाना को ही घेर लिया।

 घंटों तक ग्रामीण हंगामा कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते रहे। सूचना के बाद एसडीएम सदर अखिलेश कुमार और एसडीपीओ सदर उपेंद्र प्रसाद नारदीगंज पहुंचे और ग्रामीणों को समझा_बुझाकर शांत कराया। दोनों अधिकारियों के हस्तक्षेप पर ग्रामीण बिना केस मुकदमा कराए शव को लेकर वापस गांव लौट गए।

 देखें वीडियो...!

 



जानिए पूरा मामला

बताया जाता है कि पन्डपा मुसहरी में शनिवार की देर शाम में शराब निर्माण की सूचना पर उत्पाद विभाग व नारदीगंज पुलिस की टीम छापेमारी करने पहुंची। पुलिस द्वारा सिधेश्वर मांझी के घर की तलाशी ली गई। लेकिन पुलिस को वहां कुछ भी नहीं मिली।

 वहां से पुलिस धनियावां की ओर चली गई। इधर पुलिस टीम के वापस लौटने के बाद सिधेश्वर मांझी की 50 वर्षीया पत्नी जनका देवी की मौत हो गई। 

 घटना के बाद परिजन और ग्राम8n आक्रोशित हो गए और को लेकर शव को लेकर नारदीगंज थाना get par पहुंच गए। जहां ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। काफी संख्या में रहे लोग प्रशासन ने खिलाफ नाराजगी का इजहार करते दिखे। 

ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस ने मारपीट किया है,जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि इसके घर में किसी प्रकार की कोई आपत्तिजनक सामग्री की बरामदगी नहीं हुई थी। ग्रामीण प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे थे।

 सूचना पर सदर एसडीओ अखिलेश कुमार, सदर एसडीपीओ उपेन्द्र प्रसाद, हिसुआ के इंस्पेक्टर, हिसुआ के थानाध्यक्ष मोहन कुमार दलबल के साथ पहुंचे। 

सभी अधिकारी ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लग गए। काफी मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ। अंततः लोग बिना पोस्टमार्टम कराए शव को लेकर वापस गांव लौट गए।

इधर, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि पुलिस सिधेश्वर मांझी के घर पर छापेमारी करने गई ही नहीं थी। पुलिस बगल के घर में गई थी। संभवतः हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई है। 

अधिकारियों के समझने बुझाने  का असर रहा कि मृतका के पति सिधेश्वर मांझी ने लिखित आवेदन देकर कहा कि मेरी पत्नी की मृत्यु ह्रदय गति रुक जाने से हुई है।

वे बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार करने के लिए शव को लेकर चले गए।

बहरहाल, मामला शांत होने के बाद पुलिस_प्रशासन के अधिकारियों ने राहत की सांसें ली। 



















No comments