Header Ads

Breaking News

Crime News : हत्या के इरादे से पहुंचे दो युवकों को ग्रमीणों ने दबोचा, जमकर हुई कुटाई, पुलिस को सौंपा, कट्टा, कारतूस और बाइक बरामद

  


हत्या के इरादे से पहुंचे दो युवकों को ग्रमीणों ने दबोचा, जमकर हुई कुटाई, पुलिस को सौंपा, कट्टा, कारतूस और बाइक बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

 एक युवक की हत्या करने के इरादे से गांव पहुंचे दो बदशों को ग्रामीणों ने दबोच लिया। दोनों की जमकर कुटाई की गई। 

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों अपराधियों को अपनी अभिरक्षा में लिया। अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा तथा एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। जिस बाइक से दोनों पहुंचे थे उसे भी जब्त कर लिया गया है।

घटना रूपौ थाना क्षेत्र के सिंघना गांव की है। गिरफ्तार युवकों में एक हिसुआ थाना क्षेत्र के उड़सा गांव निवासी राजेंद्र सिंह का पुत्र अंकुश कुमार तथा दूसरा पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कबला ग्रामीण मिथिलेश कुमार का पुत्र अमित कुमार बताया गया है। अंकुश पर पूर्व में भी कई मामला दर्ज है। 

बताया जाता है कि गुरुवार को दोनों युवक सिघंना गांव के ही एक युवक की हत्या करने के इरादे से पहुंचा था। ग्रामीणों की नजर हथियार लेकर पहुंचे दोनों पर पड़ी तो पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

  सूचना मिलते ही रूपौ ओपी अध्यक्ष विनय कुमार दलबल के साथ सिधंना गांव पहुंचे और ग्रमीणों के चंगुल से मुक्त कर अपनी अभिरक्षा में लिया। बदमाशों के पास रहे हथियार, कारतूस और बाइक को जब्त कर लिया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों का सिघंना गांव के एक युवक के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। जिसको लेकर दोनों युवक उसकी हत्या करने के उद्देश्य से अपाची बाइक से सिघंना पहुंचे थे। लेकिन ग्रामीणों ने एकजुटता का परिचय देते हुए इनलोहों।के मंसूबे पर  मंषुबे पर पानी फेर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवकों को एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।














 




No comments