Header Ads

Breaking News

Nawada News : पूर्व जिला पार्षद मथुरा यादव ने मनाया 51 वां हैप्पी "बर्थडे", कटा केक_बंटी मिठाइयां

  


पूर्व जिला पार्षद मथुरा यादव ने मनाया 51 वां हैप्पी "बर्थडे", कटा केक_बंटी मिठाइयां

नवादा लाइव नेटवर्क।

समाजसेवी और पूर्व जिला पार्षद मथुरा यादव ने अपना 51 वां जन्म दिवस शुक्रवार को हंसी_खुशी के माहौल में मनाया। मौके पर भगवान के दरबार में हजारी लगाई और उनके समक्ष मत्था टेक आशीर्वाद लिया। केक भी कटा और मिठाइयां भी बांटा गया। घर_परिवार के बीच केक कटा तो हैप्पी बर्थडे के साथ बधाइयां और शुभकामनाएं देने का दौर चल पड़ा। वैसे गुरुवार की रात से ही इष्ट_मित्रों द्वारा बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया था। 

शुक्रवार की शाम को बाघीबरडीहा स्थित उनके पेट्रोल पंप पर भी हैप्पी बर्थडे का सेलिब्रेशन हुआ। जहां पंप के कर्मियों और इष्ट_मित्रों का पहुंचना हुआ। वहां भी केक कटा और मिठाइयां खाने_खिलाने का दौर चला।

बता दें कि मथुरा यादव वारिसलीगंज से जिलापर्षद भी रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के नेता के रूप में भी पहचान रही है। शिक्षक पुत्र हैं, खुद भी कुछ वर्षों के लिए शिक्षक रहे। अब एक सफल व्यवसायी बन चुके हैं। 

नवादा_जमुई स्टेट हाइवे पर बाघीबरडीहा के पास पेट्रोल पंप "चक्रपाणि फ्यूल स्टेशन" है। इनका दूसरा पंप पटना_रांची नेशनल हाइवे 20 पर खरांट मोड़ पर "चक्रपाणि फ्यूल सर्विस" की ओपनिंग विजयादशमी के दिन होना है। काम अंतिम चरण में है। 

फिलहाल, 51 वां जन्म दिवस पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां इष्ट_मित्रों, शुभचिंतकों, नाते_रिश्तेदारों से मिल रही है। घर_परिवार के लोग तो दीर्घायु जीवन की कामना कर ही रहे हैं।

 



No comments