Header Ads

Breaking News

Road Accident : ट्रॉली से टकराई मालवाहक पिकअप, चालक की मौत, खलासी घायल, मृतक और घायल दोनों बेगूसराय के निवासी

  


ट्रॉली से टकराई मालवाहक पिकअप, चालक की मौत, खलासी घायल, मृतक और घायल दोनों बेगूसराय के निवासी

नवादा लाइव नेटवर्क।

पटना _रांची एनएच 20 पर सोमवार की रात को तेज रफ्तार मालवाहक पिकअप वाहन ने एक ट्रॉली ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि खलासी बुरी तरह से घायल हो गए।



 घटना नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंबिका बीघा मोड़ के पास हुई। गंभीर रूप से घायल खलासी को इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा लाया गया है। 

बताया जाता है कि अंबिका विगहा के समीप तेज रफ्तार खीरा लदे पिकअप वाहन ने सड़क किनारे खड़ी एक ट्रॉली ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप वाहन के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। 

  सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे चालक और उपचालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। घायल उपचालक को तत्काल सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया।

 वहीं चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक चालक बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिव दयाल यादव बताए जा रहे हैं। जबकि घायल उपचालक बेगूसराय जिले के भगवानपूर निवासी नीतीश कुमार बताए गए हैं। 

 घटना के बाबत मुफ्फसिल थाना के एसआइ जितेंद्र कुमार ने बताया कि खीरा लदी पिकअप हजारीबाग से बेगूसराय जा रही थी। रास्ते में अंबिका बीघा के समीप सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में टक्कर मार दी। पुलिस ने मृतक चालक और उपचालक के परिजन को घटना की सूचना दे दी है।

हादसे में पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने दुर्घटना की शिकार दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। पुलिस मृतक के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।











No comments