Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा के दीपक यादव का बिहार अंडर 22 क्रिकेट टीम में हुआ चयन, दी जा रही बधाई

  


नवादा के दीपक यादव का बिहार अंडर 22 क्रिकेट टीम में हुआ चयन, दी जा रही बधाई

नवादा लाइव नेटवर्क।

 बीसीसीआई द्वारा आयोजित अंडर 22 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बिहार टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में नवादा के दीपक यादव का भी चयन किया गया है। पिछले साल बिहार अंडर 19 क्रिकेट टीम में शानदार प्रदर्शन करने का इनाम इन्हें मिला है। 

 दीपक के चयन पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद ने बताया कि वह एक ऊर्जावान एवं प्रतिभावान खिलाड़ी है। उम्मीद है वे बिहार के तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन कर राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह बनाएंगे। 

 जिले में क्रिकेट को एक बेहतरीन प्लेटफार्म देने के बाद और भी बहुत सारे खिलाड़ी बिहार टीम का हिस्सा होंगे और  राष्ट्रीय_ अंतरास्ट्रीय स्तर पर भी अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। दीपक के चयन के बाद उनके परिवार में खुशी का माहौल है।

नवादा क्रिकेट के भीष्म पितामह एवं बिहार क्रिकेट संगठन के पूर्व अध्यक्ष गोपाल बोहरा सहित जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, सचिव मनीष आनंद, संयुक्त सचिव सुरेश यादव, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मनीष गोविंद, क्लब प्रतिनिधि अरुण यादव, राजेश कुमार, श्याम देव मोदी, दिनेश कुमार, आनंद मिश्रा, आलोक कुमार मिश्रा, प्रहलाद कुमार, आशीष पटेल आदि ने दीपक को बधाई दी है।


No comments