Header Ads

Breaking News

Crime News : सड़क लुटेरों की गोलीबारी में एक की मौत, सीएसपी कर्मी घायल, घटनास्थल से दो कट्टा बरामद, जांच में जुटी पुलिस

   


सड़क लुटेरों की गोलीबारी में एक की मौत, सीएसपी कर्मी घायल, घटनास्थल से दो कट्टा बरामद, जांच में जुटी पुलिस 

"मृतक युवक की पहचान कर ली गई है। जमुई जिला के इस्लाम नगर, अलीगंज ब्लॉक व चन्द्रदीप थाना के खड़गपुर गांव निवासी चांदो यादव के पुत्र आशीष कुमार के रूप में की गई है। पुलिस उसके इतिहास भूगोल की भी पड़ताल करेगी।"

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के कदहर-चन्द्रदीप पथ पर सीएसपी कर्मी के साथ लूटपाट के दौरान बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई। जबकि सीएसपी कर्मी भी घायल हुए। घटना गुरुवार शाम 5 बजे करीब हुई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। 

घायल सीएसपी कर्मी को इलाज के लिए पीएचसी कौआकोल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद इसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर किया गया है।

  मारे गए युवक की पहचान अबतक नहीं हो सकी है। वैसे, बताया जा रहा है की मृतक युवक उसी लुटेरा गिरोह का सदस्य था। जो अपने साथियों द्वारा चलाई गई गोली से मारा गया।

 घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि जहां वारदात हुई है वहां से दो देशी कट्टा बरामद हुआ है। इसके अलावा दुर्घटनाग्रस्त बाइक के टुकड़े एवं चप्पल भी मिले हैं। 

घटना के बाबत पीएनबी के ग्राहक सेवा केंद्र पाली के संचालक व कोल्हुआर गांव निवासी अजय कुमार ने बताया कि उनका कर्मचारी  पाली गांव निवासी नन्दलाल दास प्रत्येक दिन की भांति सीएसपी से सम्बंधित डेली रिपोर्ट जमा कर पीएनबी महापुर की मुख्य शाखा से बाइक से लौट रहा था। रास्ते में चिमनी भट्ठा के पास पूर्व से घात लगाए दो बदमाशों में एक ने नन्दलाल दास के बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वे गिरकर घायल हो गए।

 इतने में बदमाशों ने देशी कट्टा से नन्दलाल दास के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली उनके कंधा को छूते हुए दूसरे बदमाश के कनपट्टी में लग गई।

 जिससे घटनास्थल पर ही एक बदमाश की मौत हो गई। बदमाश को गोली लगने के बाद नन्दलाल दास किसी तरह वहां से बाइक से भागे। अन्य बदमाश भी वहां से बाइक से फरार हो गए। 

 थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच को जा रही है। प्राथमिकता मृतक की पहचान कराने का है। शव की पहचान के बाद कांड की गुत्थी काफी हद तक सुलझ सकती है।  घायल सीएसपी कर्मी से भी पूछताछ होगी। बरहाल घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।






No comments