Header Ads

Breaking News

Crime News : गैस एजेंसी संचालक की हत्या, गोदाम में पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस



गैस एजेंसी संचालक की हत्या, गोदाम में पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के नेमदारगंज थाना इलाके के तेयार स्थित नवीन राज श्री भारत गैस एजेंसी, ग्रामीण वितरक के मालिक नंद लाल प्रसाद की निर्मम तरीके से हत्या बुधवार की रात कर दी गयी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू की है। एसडीपीओ रजौली पंकज कुमार स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे हैं। शुरुआती जांच में पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगा है। लेकिन पुलिस कुछ बताने के पहले साक्ष्य इकट्ठा करने का प्रयास कर रही है।

सुनें एसडीपीओ का बयान...!

बताया जाता है कि संचालक नंदलाल प्रसाद प्रतिदिन देर रात 10 बजे तक गोदाम बंद कर घर लौट जाया करते थे। मंगलवार की रात घर वापस नहीं लौटे तो पुत्र प्रेम कुमार ने फोन किया। तब उन्होंने नवादा में रहने तथा सुबह आने की बात कही। सुबह 7 बजे तक वापस नहीं लौटने पर पुत्र खुद गोदाम पहुंचा। 

 देखें वीडियो....!


गोदाम का नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी। गोदाम का दरवाजा बाहर से बंद था लेकिन ताला खुला था। अंदर पिता का शव पड़ा था। 

सिर पर जख्म का गंभीर निशान था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि बदमाशों ने किसी भरी लोहे से सर पर प्रहार कर हत्या कर दी है।

वहां का हालत देख तत्काल सूचना रजौली एसडीपीओ व नेमदारगंज थाना को दी गई। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने मामले की जांच आरंभ की है। डाग स्क्वाड को बुलाया गया है। वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए अभियुक्तों तक पहुंचने का प्रयास आरंभ किया गया है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा किए जाने का दावा कर रही है।

घटनास्थल पर मौजूद एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि ऐसा लगता है कि लोहे के भारी सामान से प्रहार कर हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि अनुसंधान जारी है। यहां आने जाने वाले और काम करने वालों से पूछताछ की जा रही है। कुछ अहम सुराग मिला है। 4_5 घंटे में कांड की गुत्थी सुलझा लेने की बात उन्होंने कही है।

बता दें कि मृतक संचालक इसी जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के भरोसा गांव के निवासी थे। घटना की वजह क्या रही और किसने अंजाम दिया, आने वाले कुछ घंटे में पुलिस राजफाश कर सकती है।  


No comments