Header Ads

Breaking News

Court News : बालू राजस्व घोटाला में अररिया के एसपी की कोर्ट में हुई गवाही, पूर्व एमएलसी सलमान रागिब रहे मौजूद

  


बालू राजस्व घोटाला में अररिया के एसपी की कोर्ट में हुई गवाही, पूर्व एमएलसी सलमान रागिब रहे मौजूद

घटना के समय रजौली एसडीपीओ थे अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह

नवादा लाइव नेटवर्क।

बालू राजस्व घोटाला से संबंधित एक मामले में सरकारी गवाह अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह अपनी गवाही देने शनिवार को नवादा पहुंचे। जिस वक्त यह मामला सामने आया था अररिया एसपी तब रजौली में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के पद पर तैनात थे। 

शनिवार को एमपी_एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायायिक दंडाधिकारी धीरेन्द्र कुमार पांडेय की अदालत में अररिया एसपी उपस्थित हुए और अपना ब्यान दर्ज कराया।

 गवाही के समय पूर्व विधान पार्षद सलमान रागीव अदालत में उपस्थित थे। बालू राजस्व घोटाला से सम्बंधित नगर थाना कांड संख्या-208/06 एवं 209/06 में एसपी की गवाही हुई। 

उल्लेखनीय है कि दोनों कांड, सरकारी गवाहों की गवाही हेतु अदालत में लम्बित चला आ रहा है। अदालत के द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद भी सरकारी गवाह अपनी गवाही हेतु अदालत में उपस्थित नहीं हुए थे। तब अदालत ने सरकारी गवाहों के वेतन भुगतान पर रोक लगाने का आदेश जारी किया था। 

इस आदेश की जानकारी प्राप्त होते ही अररिया के पुलिस कप्तान अशोक कुमार सिंह ने नवादा पहुंचकर अदालत में अपना ब्यान दर्ज कराया।

 बताया जाता है कि वर्ष 2004 एवं 2005 में हुए बालू घाट निलामी के बाबत जाली चलान के द्वारा सरकारी राजस्व का भुगतान दिखाया गया था। सम्बंधित विभाग को जानकारी होने पर नगर थाना में कांड दर्ज कराया गया था।

No comments