Header Ads

Breaking News

Crime News : प्रोफेसर के बंद घर से 6 लाख नकद समेत 21 लाख की संपत्ति की चोरी, नवादा टाउन की घटना

 


प्रोफेसर के बंद घर से 6 लाख नकद समेत 21 लाख की संपत्ति की चोरी, नवादा टाउन की घटना

_गृहस्वामी घर को बंद कर मां का दवा पहुंचाने गए थे पैतृक गांव

_अगले माह होना था भतीजी की शादी, खरमास को ले सामान नहीं ले जा रहे थे पैतृक गांव

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के गढ़पर मुहल्ला निवासी प्रोफेसर रतन कुमार मिश्रा के घर को निशाना बनाते हुए बदमाशों ने 6 लाख रुपए नकद और करीब 15 लाख मूल्य के आभूषणों की चोरी कर लिया। 

पीड़ित गृहस्वामी श्रीमिश्रा ने बताया कि मैं अपने सभी परिवार के साथ बीमार मां का दवा पहुंचाने पैतृक गांव पकरीबरावां गया था। बुधवार को पड़ोस के लोगों ने घर का ताला टूटे रहने की सूचना दी। सूचना बाद नवादा पहुंचा तो देखा की घर के मुख्य गेट का ताला टूटा है। अंदर जब प्रवेश करने पर वहां का दृश्य देखकर होश उड़ गया।

 घर के सभी कमरा का ताला टूटा हुआ था और सभी आलमीरा तथा बक्सा का भी ताला टूटा था। अन्य सामान घर के अंदर बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि अगले माह भतीजी की शादी है, उसके लिए सभी सामान खरीद कर घर में रखा था। 

 खरमास समाप्त होने के बाद सभी सामान पकरीबरावां पहुंचाना था, लेकिन उसके पहले चोरों ने सभी सामान पर हाथ साफ कर दिया। 

 घटना की सूचना के बाद नगर थाना की पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि 15 लाख का सामान और 6 लाख नगद चोरी हुई है। 

ज्ञात हो कि नवादा में ठंड के मौसम में चोर गिरोह को सक्रियता काफी बढ़ जाती है। अपराधी बड़े-बड़े घटना को अंजाम देने में सफल हो जाते हैं। वैसे, नवादा टाउन में चोरी की घटना आम है। पुलिस अधिकांश मामले में बदमाशों तक नहीं पहुंच पाती है। 

ताजा घटना के संबंध में नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। दूसरी ओर घटना के बाद से पीड़ित परिवार सदमे में हैं। बता दें कि श्रीमिश्रा पावापुरी कॉलेज में हिंदी के विभागाध्यक्ष हैं। 

 



No comments