Header Ads

Breaking News

Crime News : दिनदहाड़े ब्यूटी पार्लर संचालिका की चाकू से गोदकर हत्या, अपराधियों की पहचान नहीं, जांच में जुटी पुलिस

  


दिनदहाड़े ब्यूटी पार्लर संचालिका की चाकू से गोदकर हत्या, अपराधियों की पहचान नहीं, जांच में जुटी पुलिस

नगर थाना क्षेत्र के गया रोड शोभिया के समीप बजाज शोरूम के सामने स्थित था पार्लर

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दिया। इस घटना के बाद पूरे शहर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी अनुसार नगर थाना क्षेत्र के सुदामा नगर निवासी राजकुमार प्रसाद की 38 वर्षीया पत्नी श्वेता कुमारी की हत्या कर दी गई है। मृतिका नवादा-गया रोड पर शोभिया के समीप बजाज शोरूम के सामने डायमंड लेडीज ब्यूटी पार्लर के नाम से दुकान चलती थी। पति नगर के मेन रोड में फल का आढ़त चलाते हैं।

 शुक्रवार को वह अपने पार्लर में थी, तभी अज्ञात अपराधियों ने कई बार चाकू मारकर निर्मम हत्या कर फरार हो गया। इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब मृतिका का पुत्र अपनी मां से मिलने ब्यूटी पार्लर पहुंचा। जहां उसने मां को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखा। तब उसने पिता राजकुमार प्रसाद व मौसेरे भाई को सूचना दी। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे परिजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। 

 नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना को लेकर वहां आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि घटना से पूर्व दो महिला को ब्यूटी पार्लर से निकलते हुए देखा गया।

 फिलवक्त पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एसडीपीओ अजय प्रसाद ने सोशल मीडिया एक्स पर नवादा पुलिस का पक्ष रखते हुए कहा कि पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। शुरुआती जांच में कुछ सूत्र मिला है। जिसके आधार पर छानबीन को आगे बढ़ाया जा रहा है।



No comments