Header Ads

Breaking News

Road Accident : बाइक सवार ने 3 महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत, दो जख्मी, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया विरोध_प्रदर्शन



बाइक सवार ने 3 महिलाओं को मारी टक्कर, एक की मौत, दो जख्मी, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया विरोध_प्रदर्शन

पुलिस व समाजसेवियों के काफी मान-मनौव्वल बाद ग्रामीणों ने हटाया जाम 

पीडीएस दुकान से राशन लेकर घर लौट रही थी महिलाएं

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज_पकरीबरावां पथ पर शुक्रवार 9 फरवरी की सुबह एक बाइक सवार ने 3 महिलाओं को टक्कर मार दिया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

घटना बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बाइक सवार की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना बाद घटनास्थल पर पहुंची वारिसलीगंज थाना की पुलिस ने काफी मशक्कत बाद चालक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करा इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। 

 घटना बाद ग्रामीणों ने वारिसलीगंज-पकरीबरावां पथ को वारिसलीगंज टाटी मिरबीघा गांव के पास जाम कर दिया। टायर जला कर लोग प्रदर्शन करने लगे। सूचना मिलते ही पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी, वारिसलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रूपेश कुमार सिन्हा तथा एसआई सुभाष कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने।

 उसके बाद अशोक महतो, मोसमा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मनोज प्रसाद तथा मुखिया प्रतितिधि अजीत यादव भी जाम स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे।

3 घंटे बाद पहुंचे बीडीओ पंकज कुमार ने मृतक के आश्रित परिजन को 20 हजार रुपए का चेक तथा सरकारी नियमानुसार मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। तब जाम हटा। उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

 बताया जाता है कि टाटी मिरबीघा गांव निवासी दयानंद तांती की 45 वर्षीया पत्नी रिन्कू देवी, शंभू तांती की पत्नी रीता देवी, शिवदानी तांती की पत्नी आरती देवी तथा प्रीति देवी पड़ोस गांव मोसमा से पीडीएस दुकान से अनाज लाने गई थी। राशन का उठाव कर सभी पैदल घर वापस लौट रही थी। लौटने के दौरान वारिसलीगंज-पकरीबरावां पथ पर मोसमा मोड़ तथा टाटी मिरबीघा गांव के बीच एक बाइक सवार ने रिन्कू देवी, रीता देवी तथा आरती देवी को टक्कर मार दिया। जिससे उक्त तीनों महिला जख्मी हो गई, जबकि प्रीति सड़क किनारे फेका गई। 

ग्रामीणों के सहयोग से तीनों घायल महिला को स्थानीय पीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने रिन्कू देवी को जांचोपरान्त मृत घोषित कर दिया। वहीं आरती और रीता को प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी रेफर कर दिया। 










No comments