Header Ads

Breaking News

Nawada News : शराबी का उत्पात, लोगों के साथ किया दुर्व्यवहार, झोपड़ी में तोड़फोड़ व आगजनी



शराबी का उत्पात, लोगों के साथ किया दुर्व्यवहार, झोपड़ी में तोड़फोड़ व आगजनी

नवादा लाइव नेटवर्क।


शराबबंदी वाले बिहार में शराबियों का उत्पात कम नहीं हो रहा है। रास्ता चलते लोगों को शराबी तंग-तबाह कर रहे हैं। बुधवार की शाम और गुरुवार की सुबह शराबी का आतंक नवादा नगर के पुरानी कचहरी रोड में दिखा। 


देखें वीडियो...!

 


बुधवार की शाम यमुना पथ के समीप एक झाेपड़ीनुमा चाय की दुकान के पास बैठे कुछ लोगों के साथ एक शराबी युवक ने दुर्व्यवहार किया। उस वक्त लोगों ने हस्तक्षेप कर उत्पाती युवक को वहां से चलता कर दिया। गुरुवार की सुबह उसी युवक ने उक्त झोपड़ी में तोड़फोड़ किया और आग लगा दी। घटना की सूचना नगर थाना को दी गई। जिसके बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल की।

 

इस बावत कांग्रेस के राज्य परिषद सदस्य और पूर्व कार्यकारी जिलाध्यक्ष उपेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार की शाम आम दिनों की भांति वे और उनके साथ कई लोग बैठकर कुछ जरूरी चर्चा कर रहे थे। तभी एक नशेड़ी पहुंचा और वहां मौजूद लोगों के साथ बदतमीजी करने लगा। उस वक्त कुछ लोगों ने उसे वहां से भगा दिया। 

 


अगली सुबह वह फिर से पहुंचा और झोपड़ी में तोड़फोड़ कर आग लगा दिया। पास में जिला परिषद उपाध्यक्ष के आवास में रहे कुछ लोगों ने उसकी इस हरकत को देखा तब उसे वहां से खदेड़ा और आग को बुझाया। इसके बाद सूचना नगर थाना को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कांग्रेस नेता ने बताया कि न्यू एरिया मोहल्ले के छोटू कुमार नामक युवक द्वारा इस प्रकार की हरकत की गई है।

 

 
















No comments