Header Ads

Breaking News

Crime News : नवादा में बाइक सवार युवक को मारी गोली, जांघ में लगी गोली, विम्स रेफर



नवादा में बाइक सवार युवक को मारी गोली, जांघ में लगी गोली, विम्स रेफर

नवादा लाइव नेटवर्क


गुरुवार की देर शाम वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बाघीबरडीहा पंचायत के बाघी गांव में एक युवक को गोली मार दी। दो की संख्या में रहे अपराधियों ने बाघी गांव निवासी लखन यादव के पुत्र सोहन कुमार को गोली मारी। गंभीर रूप से जख्मी युवक को परिजनों ने तत्काल इलाज के लिए सदर इलाज नवादा भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बिम्स पावापुरी रेफर कर दिया।

 


बताया जाता है कि युवक देर शाम को पड़ोस के गांव बरडीहा से अपने घर बाघी बाइक से लौट रहा था। गांव प्रवेश करते ही ट्रांसफर्मर के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने सोहन को गोली मार दिया। परिजनों के अनुसार दो की संख्या में रहे अपराधियों ने सोहन पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की। जिसमें एक गोली युवक के जांघ में लगी। जांघ में गोली लगने के कारण वो सड़क किनारे गिर गया।

 


युवक ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगाली है। पुलिस यह पता करने में जुटी है कि युवक को किसने गोली मारी और इसके पीछे कारण क्या रहा।

 


बता दें कि जिले में अपराधियों का तांडव पिछले कई दिनों से जारी है। कई घटनाएं हो चुकी है। विधि-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। आलम से कि खुद पुलिस ही अपराध में शामिल हो रही हैदो पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी इसके प्रमाण हैं। नये डीजीपी के कमान संभालने के बाद भी अपराधियों के मनोबल में किसी तरह की कमी नहीं दिख रही है। अपराधियों के मनोबल को देखकर ऐसा लगता है मानो पुलिस का इकबाल ही खत्म हो गया है। अपराधी एक के बाद एक अपराध की घटना को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। 

 








No comments