Header Ads

Breaking News

Political News : जनसुराज के राजनीतिक दल बनने की तैयारियां जोरों पर, 2 अक्टूबर को पटना में बड़ा कार्यक्रम

  


जनसुराज के राजनीतिक दल बनने की तैयारियां जोरों पर, 2 अक्टूबर को पटना में बड़ा कार्यक्रम 

तैयारी समिति की बैठक में मुंगेर और जमुई से शामिल हुए पर्यवेक्षक 

जिले के सभी 14 प्रखंडों से आए लोगों ने पटना चलने को दी सहमति 

नवादा लाइव नेटवर्क।

व्यवस्था परिवर्तन का जज्बा आगामी 2 अक्टूबर को पटना में सैलाब के रूप में दिखेगा। यह बदलव निश्चित तौर पर आनेवाले दिनों में बिहार में राजनीतिक और प्रशासनिक बदलाव का वाहक बनेगा। यह बातें जन सुराज अभियान समिति की बैठक में संविधान सभा के सदस्य व पूर्व विधान सभा प्रत्याशी इंद्रदेव कुशवाहा ने कही।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए इंद्रदेव कशवाहा ने कहा कि आगामी 2 अक्टूबर को जन सुराज  राज्य में संवैधानिक रूप से एक राजनीतिक दल के रूप में परिणत हो जाएगा। इस अवसर पर पटना के महाधिवेशन में बड़े पैमाने पर नवादा से लोगों को पहुंचना है। हजारों की संख्या में लोग इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनें।

 कार्यक्रम में पर्यवेक्षक के रूप में पहुंचे जमुई के जिला पार्षद अनिल प्रसाद साहा और प्रवीण चौरसिया ने कहा कि अलग-अलग प्रखंडों से भारी संख्या में साथियों ने पटना जाने की सहमति दी है। निश्चित तौर पर यह जन सुराज के पार्टी बनने के पूर्व राजनीतिक संगठन क्षमता का परिचायक है। दोनों पर्यवेक्षकों ने जिले के विभिन्न 14 प्रखंडों से आए प्रतिनिधियों से पटना चलने को लेकर सहमति ली।

नवादा से संविधान सभा के सदस्य उदय शंकर ने लोगों को जन सुराज और प्रशांत किशोर के उद्देश्य से अवगत कराया।हिसुआ से लगातार जिला पार्षद रहे जन सुराज के प्रमुख साथी रंजीत कुमार ने कार्यक्रम को लेकर अपना विचार रखा और पूरी तनमयता से सहयोग देने का भरोसा दिया। पंजाब नेशनल बैंक से सेवानिवृत हुए प्रबंधक सुबोध कुमार ने अपनी राय रखी। जन सुराज के दलित चेहरा व मुखर वक्ता राजेंद्र मांझी ने भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ पटना चलने का भरोसा दिलाया।

 जिले के विभिन्न 14 प्रखंडों से बैठक में शामिल हुए साथियों ने बड़ी ही मुखरता के साथ अपनी बातें रखी। अंत में जन सुराज विचार मंच के जिला प्रभारी अजय कुमार ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में महिला प्रतिनिधि सरला कर्ण, ई गोपाल कृष्ण, रानी पांडेय ,मुखिया अभिनव कुमार, मनीष रंजन, ललन कुमार, गणेश कुमार, राजेंद्र मांझी, टुनटुन पासवान, रामविलास प्रसाद, विष्णु देव प्रसाद यादव आदि मौजूद रहे।





No comments