Header Ads

Breaking News

Crime News : बार-बालाओं ठुमके पर चली गोलियां, वृद्ध घायल, नवादा के एक गांव में हुई घटना

प्रतीकात्मक तस्वीर, सौजन्य_गूगल

बार-बालाओं ठुमके पर चली गोलियां, वृद्ध घायल, नवादा के एक गांव में हुई घटना


नवादा लाइव नेटवर्क।


बार बालाओं के डांस के दौरान अक्सर गोलियां चलने की घटना सामने आती रहती है। बुधवार की रात्रि भी कुछ ऐसा ही हुआ। परिणाम हुआ कि जश्न का माहौल फीका पड़ गया। एक वृद्ध व्यक्ति को गोली लग गई। .


घटना नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के जोगियामारण पंचायत की भड़रा गांव का है। गोली लगने से उक्त गांव निवासी नरेश प्रसाद को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए बिम्स पावापुरी रेफर कर दिया है।

  


मामला कुछ यूं है कि भड़रा गांव निवासी नरेश प्रसाद के पौत्र और पिंटु यादव के पुत्र की छठी थी। बड़ा सा जलसा का आयोजन किया गया था। लोगों के मनोरंजन के लिए गीत-संगीत का कार्यक्रम भी रखा गया था। नृत्य के लिए बाहर से बार-बालाओं को लाया गया था। इस टीम में मुस्कान नाम की नर्तकी भी थी। जिसके नृत्य के दौरान ही बवाल हुआ।

 

ग्रामीणों से पूछताछ करते एसडीपीओ रजौली गुलशन कुमार

दरअसल, मुस्कान का अफेयर एक युवक के साथ था। वह भी अपनी प्रेमिका का डांस देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ भड़रा गांव पहुंचा था। संगीतमयी कार्यक्रम शुरू हुआ तो डांस कर रही मुस्कान पर ग्रामीण युवकों की ओर से कुछ फब्तियां कसी गई। जो कि मुस्कान के प्रेमी को नागवार गुजरा। बात बढ़ी और प्रमी की तू-तू-मैं- मैं ग्रामीण युवकों से होने लगी। इसी दौरान नर्तकी के कथित प्रेमी ने गोली चला दी। जो कि नरेश प्रसाद यादव को जा लीग। इसके बाद तो वहां अफरा-तफरी मच गई।


वैसे, एक बात यह भी सामने आ रही है कि उक्त नर्तकी का सम्बंध किसी दूसरे ग्रुप से था। लेकिन वह किसी और ग्रुप के माध्यम से इस कार्यक्रम में शामिल हो गई थी। जिसको लेकर कुछ लोग बोलेरो और अपाची गाड़ी पर सवार होकर भड़रा गांव पहुंचे। गांव के विद्यालय के समीप वाहन लगाकर हाथ में पिस्तौल लहराते हुए वे लोग कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। और गोलियां चलाने लगे। एक गोली नरेश यादव के पेट में लग गई। भागने के क्रम में बदमाशों ने न्यौता में आये एक युवक के पैर पर बोलेरो चढ़ा दिया, जिससे वह भी जख्मी हो गया। सच क्या है पुलिस अनुसंधान में ही सामने आएगा।

 


हिरासत में लिए गए दो युवक


घटना की सूचना पर रजौली थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जांच-पड़ताल की। दो युवकों को मौके से हिरासत में लिया। पुलिस ने बदमाशों द्वारा प्रयुक्त एक बोलेरो और एक अपाची बाइक को जिसे ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त कर दिया था को जब्त कर ली है।


कहते हैं एसडीपीओ


एसडीपीओ रजौली गुलशन कुमार ने घटना के बावत बताया कि गोलीबारी की सूचना थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को ग्रामीणों ने दो लोगों एवं एक बोलेरो व एक अपाची बाइक सुपुर्द किया। थानाध्यक्ष को घायल व्यक्ति का फर्द ब्यान लेने को निर्देशित किया गया है। उन्होंने आमलोगों से उत्सवी मौके पर अश्लील कार्यक्रम आयोजित नहीं करने की अपील की है। कहा कि पुलिस हर बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

 



No comments