Header Ads

Breaking News

Sports News : नवादा के मनीष आनंद बने बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम के मैनेजर, दी जा रही बधाईयां


नवादा के मनीष आनंद बने बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम के मैनेजर, दी जा रही बधाईयां


नवादा लाइव नेटवर्क।


बीसीसीआई द्वारा आयोजित बिनू मांकड अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए नवादा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष कुमार आनंद को बिहार टीम का मैनेजर नियुक्त किया है। बीसीसीआई के टूर्नामेंट में मनीष पिछले 4-5 वर्षों से लगातार विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए काम कर रहे हैं। उनके शानदार कार्य को देखते हुए बीसीसीआई ने प्रमोट करते हुए बिहार राज्य अंडर-19 टीम की जवाबदेही सौंपी है।

 


बता दें कि पहली बार नवादा से ही इस टीम में दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है। नवादा क्रिकेट मनीष आनंद के नेतृत्व में स्वर्णिम दौर से गुजर रहा है। आने वाले कुछ ही दिनों में नवादा के 1-2 खिलाड़ियों का और चयन बिहार टीम में होने की पूरी संभावना है।

 


मनीष आनंद के नेतृत्व बिहार की टीम ने बंगाल, उड़ीसा, झारखंड,दिल्ली जैसी बड़ी टीमों को हराया है। मनीष आनंद को बिहार के मैनेजर बनाए जाने पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष गोपाल बोहरा, जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष रोहित सिन्हा, अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, संयुक्त सचिव सुरेश यादव, क्लब प्रतिनिधि अरुण यादव, टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष मनीष गोविंद, सुभाष प्रसाद, राकेश कुमार, राजेश कुमार ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

 


No comments