Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा में खुला बॉम्बे फैशन शॉपिंग मॉल, भव्य उद्घाटन के गवाह बने बड़ी संख्या में शहरवासी

  


नवादा में खुला बॉम्बे फैशन शॉपिंग मॉल, भव्य उद्घाटन के गवाह बने बड़ी संख्या में शहरवासी

नवादा लाइव नेटवर्क। 

त्योहारों के सीजन में नवादा शहर के विजय बाजार स्थित पीएस कॉम्पलेक्ष में बॉम्बे फैशन शॉपिंग मॉल का भव्य शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। 

कॉम्प्लेक्स की मालकिन शकुंतला देवी, युवा व्यवसायी राजीव सिन्हा, नगर परिषद नवादा के पूर्व मुख्य पार्षद संजय साव, यशवंत सिन्हा तथा मॉल के को-फॉउंडर हाजी मो. गुलाम आदि ने संयुक्त रूप से फीता काटकर मॉल का उद्घाटन किया। साथ ही इस अवसर पर कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 इस अवसर पर अतिथियों ने कहा की मेट्रो सिटी की तरह ही नवादा में बॉम्बे फैशन शॉपिंग मॉल खुला है। बॉम्बे फैशन बिहारशरीफ के साथ नवादा का काफी लोकप्रिय शॉपिंग मॉल है। 

हाजी मो. गुलाम ने कहा कि नवादा जिलेवासियों के आशीर्वाद से यह मॉल भी काफी लोकप्रिय होगा। उन्होंने कहा कि नवादा में पहला ऐसा शॉपिंग मॉल खुला है, जहां एक छत के नीचे महिला, पुरूष तथा शादी-विवाह की सामग्रियां उपलब्ध हैं। मॉल का लुक भी मेट्रो पॉलिटन सिटी की तरह दिया गया है।

इस अवसर पर को-फॉउंडर हाजी मो. गुलाम ने बताया के ग्राहकों के डिमांड पर नवादा में यह नया ब्रांच खोला गया है। यहां पर एक छत के नीचे बच्चों से लेकर बूढ़े, जवान सभी आयु के महिलाओं एवं पुरुषों के लिए फैंसी और उच्च क्वालिटी के कपड़े उपलब्ध हैं।

 उन्होंने कहा हमारी यही कोशिश होती है कि हम अपने ग्राहकों को अच्छे एवं फैंसी सामान उपलब्ध कराएं। हमारे यहां मेन्स के लिए रेडीमेड के कई आइटम हैं। पैंट, टी-शर्ट, शेरबानी के अलावा महिलाओं के लिए साड़ी, सूट, फ्रॉक सूट, कुर्ती तथा लहंगा उपलब्ध हैं। 

उन्होंने बताया कि ग्राहकों को खरीदारी पर विशेष छूट भी दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एक अलग कॉन्सेप्ट के साथ बॉम्बे फैशन नवादा में आपकी सेवा करने के लिए खोला गया है। मौके पर न्यू एरिया के टीओपी प्रभारी हिमांशु कुमार, नगर थाना के एसआई अमर कुमार सहित शहर के दर्जनों गणमाण्य लोग मौजूद थे।

No comments