Header Ads

Breaking News

Sports News : बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम में नवादा के सुमन सौरव एवं अनुराग का हुआ चयन, योगेश पटेल होंगे स्टैंडबाई खिलाड़ी

  


बिहार अंडर-19 क्रिकेट टीम में नवादा के सुमन सौरव एवं अनुराग का हुआ चयन, योगेश पटेल होंगे स्टैंडबाई खिलाड़ी


नवादा लाइव नेटवर्क।


बीसीसीआई द्वारा आयोजित बीनू मांकड अंडर-19 अंतर राज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता में नवादा के लाल सुमन सौरभ एवं अनुराग कुमार का चयन बिहार टीम में किया गया है। वहीं योगेश पटेल को स्टैंडबाई के रूप में रखा गया है। 

 


बीसीसीआई द्वारा हैदराबाद में आयोजित बीनू मांकड अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में बिहार का पहला मैच 4 अक्टूबर को उत्तराखंड से होगा। वहीं 6 अक्टूबर को सिक्किम, 8 अक्टूबर को मध्य प्रदेश, 10 अक्टूबर को चंडीगढ़ एवं 12 अक्टूबर को केरल के खिलाफ खेला जाएगा।

 


इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी का चयन नेशनल क्रिकेट अकादमी बेंगलुरु के लिए होगा। उसके पश्चात भारतीय अंडर-19 टीम की घोषणा होगी। एक ही प्रतियोगिता में नवादा के तीन खिलाड़ियों के चयन पर नवादा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष कुमार आनंद ने सुमन सौरभ, अनुराग सहित स्टैंडबाई खिलाड़ी योगेश पटेल को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि यह हमारे जिले के लिए गर्व की बात है।

 


चयनित खिलाड़ियों को जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, उपाध्यक्ष जसवंत सिन्हा, कोषाध्यक्ष अभिषेक पांडे, संयुक्त सचिव सुरेश यादव ,क्लब प्रतिनिधि अरुण यादव मनीष गोविंद, सुभाष प्रसाद, राजेश कुमार, श्याम देव कुमार ने खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।


No comments