Header Ads

Breaking News

अब मीका करेंगे स्वयंवर


 

मीका सिंह जो 44 की उम्र में भी सिंगल हैं. हालांकि, उनका नाम आए दिन किसी ना किसी हसीना के साथ जुड़ता ही रहता है. लेकिन अब लगता है कि मीका इन खबरों पर विराम लगाना चाहते हैं और उन्होंने फैसला किया है कि वो जल्द ही सात फेरे लेंगे और दुनिया के सामने अपनी दुल्हिनया चुनेंगे. जी हां, जल्दी ही आपको टीवी पर मीका का स्वयंवर देखने को मिल सकता है.

मीका का स्वयंवर

राखी सावंत के बाद अब गायक मीका सिंह भी राष्ट्रीय टेलीविजन पर शादी का स्वयंवर करते नजर आएंगे. इसके पहले रतन राजपूत और मल्लिका शेरावत भी स्वयंवर कर चुकी हैं. इस बारे में सूत्रों के अनुसार यह शो पहले के शो के समान ही होगा. यह शो कुछ महीनों में शुरू होगा. मीका सिंह शो पर शादी नहीं करेंगे, वह वहां पर सगाई करेंगे और वहां से रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे.


किसी ने नहीं की शादी

मीका सिंह के स्वयंवर पर सूत्रों ने ई टाइम्स को आगे बताया कि मीका सिंह इसमें भाग लेकर काफी उत्साहित हैं. इस शो में भाग ले रही प्रतियोगी पूरे भारत से हैं. इसके पहले इस शो को लेकर लेकर कई प्रश्न चिन्ह भी लगे हैं. इसके पीछे कारण यह है कि रतन राजपूत, राखी सावंत या मल्लिका शेरावत में से किसी ने भी अपने पार्टनर से शादी नहीं की. हालांकि राहुल महाजन ने डिंपी गांगुली से शादी अवश्य की थी और दोनों 5 साल तक साथ भी रहे और इसके बाद 2015 में दोनों अलग हो गए.


मल्लिका का भी हुआ था स्वयंवर

मल्लिका शेरावत 'द बैचलर इंडिया मेरे खयालों की मलिका' नामक शो में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने विजय सिंह को अपना जीवन साथी चुना था. यह शो नवंबर 2013 में समाप्त हुआ. इसके बाद दोनों को कुछ समय साथ देखा गया, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए. रतन राजपूत ने भी अभिनव शर्मा से सगाई की थी. जैसे ही शो खत्म हुआ, दोनों की सगाई भी खत्म हो गई.

No comments