Header Ads

Breaking News

Nawada News : जेसीबी के बॉकेट का प्रेशर पाइप फटा, किशोरी की मौत

 


आपसी सुलह के बाद शव का गांव में किया गया अंतिम संस्कार

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के नजरडीह गांव में रविवार 27 मार्च को दु:खद घटना हुई। जहां मिट्टी भराई में लगे जेसीबी मशीन के बाॅकेट का प्रेशर पाइप फटन गया। हादसे में वहां मौजूद 16 वर्षीया अन्नू कुमारी की मौत हो गई। जबकि, एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हुई।


बताया जाता है कि गांव के मिंटू सिंह के निर्माणाधीन घर में जेसीबी मशीन से मिट्टी भराई का काम किया जा रहा था। वहां कुछ महिलाएं व बच्चे खड़े होकर काम को देख रहे थे। उसी समय जेसीबी मशीन में लगा बाॅकेट का प्रेशर पाइप फट गया। जिससे मशीन का बाकेट अनियंत्रित हो गया और मौजूद मौजूद दयानंद सिंह की 16 वर्षीया पुत्री अन्नू कुमारी उसकी चपेट में आ गई। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि मिंटू सिंह की पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उन्हें इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जानकारी के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणाें की भीड़ उमड़ पड़ी।


जिस घर में मिट्टी भराई का काम हो रहा है, वह घर मृतका के चाचा का है। जेसीबी पड़ियापर गांव के धर्मेंद्र साव का बताया गया है। आपसी सुलह-समझौता के बाद शव का अंतिम संस्कार गांव के श्मशान घाट पर कर दिया गया। घटना के बाद घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। गांव के लोग घटना से हतप्रभ थे। पल में प्रलय...।

No comments