Header Ads

Breaking News

Nawada News : औरंगाबाद में नवादा के बीएमपी जवान की मौत, शव गांव पहुंचते ही उमड़ा जन सैलाव

 

दिवंगत जवान अजय कुमार चौधरी

औरंगाबाद में नवादा के बीएमपी जवान की मौत, शव गांव पहुंचते ही उमड़ा जन सैलाव

एक दिन पूर्व ही बेटे का बर्थडे मना ड्यूटी पर लौटे थे अजय

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के सिरदला थाना इलाके के लौंद टोला चमोथा निवासी बीएमपी जवान की औरंगाबाद में मौत हो गई। जीटी रोड पर वारूण थाना इलाके में जवान अजय कुमार चौधरी की मौत हुई। बुधवार की सुबह ड्यूटी के दौरान ट्रक की चपेट में आने से मौत हुई। हादसे की सूचना के बाद घर परिवार में मातम पसरा है। शव गांव लाया गया। जहां अंतिम संस्कार किया गया।

कारू चौधरी के दूसरे पुत्र अजय कुमार चौधरी बीएमपी 06 के जवान थे। एक दिन पूर्व ही बेटे का जन्म दिन मनाकर हंसी-खुशी ड्यूटी पर निकले थे। मृतक जवान के पिता साधारण किसान है। पत्नी आंगनबाड़ी सेविका हैं। तीन बच्चों में दो पुत्र एक पुत्री है। जवान तीन भाईयों में दूसरे थे। 


गांव में उमड़ी भीड़


पति की मौत से पत्नी स्वीटी कुमारी को रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। ग्रामीणों ने बताया कि अजय काफी मिलनसार स्वभाव और व्यवहारिक किस्म के इंसान थे। मौत से इलाके में मातम पसरा है। शव गांव पहुंचने पर बीडीओ डाॅ. राजेश कुमार दिनकर, थनाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने  पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया। शव यात्रा निकली तो गांव की गलियां अजय चौधरी अमर रहे के नारे से गूंज उठा। लौंद डीह हड़खड़िया नदी में जवान के शव का दाहसंस्कार किया गया। शवयात्रा मेें बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

No comments