Header Ads

Breaking News

Nawada News : रजौली में लोडेड पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार, बाइक जब्त

 


रजौली में लोडेड पिस्तौल के साथ दो गिरफ्तार, बाइक जब्त


लोमस ऋषि पहाड़ के नजदीक से की गई गिरफ्तारी


नवादा लाइव नेटवर्क। 


नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के सरमसपुर गांव के पास स्थित लोमस ऋषि पहाड़ी के समीप से पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सूचना पर लोडेड पिस्तौल के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। बड़ी अापराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घात लगाए बैठे अपराधियों को समय रहते पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके मंसूबे को ध्वस्त कर दिया। लिया। गहन पूछताछ के बाद बुधवार को दोनों को जेल भेज दिया गया।


थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि लोमस ऋषि पहाड़ी के पास दो व्यक्ति घात लगाकर किसी अप्रिय वारदात को  अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना के आलोक में टीम गठित कर कार्रवाई की गई। टीम में सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार और पुलिस बल के जवान भी शामिल थे। दो तरफ से घेराबंदी कर बदमाशों को दबोचा गया। 


गिरफ्तार लोगों में रजौली थाना क्षेत्र के रामडीहा गांव के विनोद यादव और महसय मोहल्ले के कृष्णा प्रसाद शामिल हैं। तलाशी में एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। एक बाइक को भी जब्त किया गया है।
दोनों से पुलिस ने कई बिंदुओं पर पूछताछ किया। जिसमें कई अहम बातों का खुलासा हुआ है। जिसपर आगे की जांच की जा रही है।


इधर, सूत्र बताते हैं कि लोमस ऋषि पहाड़ के पास दोनों किसी लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। अन्य साथियों के इंतजार में हथियार के साथ वहां बैठे थे। तभी पुलिस पहुंच गई और मनसूबे को तोड़ दिया।
बताते चलें कि पूर्व में भी लोमस ऋषि पहाड़ के नजदीक गरीबा गांव के ठेकेदार रामजतन राम की हत्या 17 सितंबर 2021 को घात लगाकर बैठे अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। जिसके बाद उग्र ग्रामीणों ने रजौली एनएच 31 को भी जाम किया था।

No comments