Header Ads

Breaking News

Nawada News : हथियार के बल पर झारखंड के बरही में अपराधियों ने रिफाइन लदा ट्रक लूटा

 


रजौली अनुमंडल अस्पताल में इलाजरत चालक व खलासी

हथियार के बल पर झारखंड के बरही में अपराधियों ने रिफाइन लदा ट्रक लूटा

नवादा जिले के काराखूंट में बेहोशी की अवस्था में मिले ड्राइवर-खलासी


नवादा लाइव नेटवर्क।

कोलकाता से झारखंड के रास्ते बिहार के नवादा आ रहा रिफाइन तेल लदा ट्रक को शस्त्रों से लैस बदमाशों ने लूट लिया। घटना बुधवार 30 मार्च की देर रात की है। ड्राइवर व खलासी काे हाथ-पैर बांध कर बेहोश कर दिया और कोडरमा घाटी में ही सड़क किनारे दोनों को फेंक दिया। हाइवे पेट्रोलिंग पर रही रजौली थाना की पुलिस की नजर पड़ी तो दोनों को रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। गुरुवार 31 मार्च की सुबह इलाज के बाद ड्राइवर को होश आया तो पुलिस को पूरी आपबीती बताई। ड्राइवर छोटू यादव बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के बाजा गांव निवासी फोकन यादव का पुत्र है। खलासी गौरव कुमार भी उसी गांव के कुंदन यादव का पुत्र है।

ड्राइवर ने बताया कि कोलकाता से धारा कंपनी का 21 टन रिफाइन तेल लेकर नवादा आ रहा था। गोला रोड में तेल उतारना था। झारखंड के बरही चौक पर चाय पीने के बाद नवादा की तरफ आगे बढ़े थे। चार किलोमीटर आगे बढ़ने पर एक ट्रक से अपराधियों ने ओवरटेक कर रास्ता रोका। उसट्रक पर छह की संख्या में रहे अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर ड्राइवर-खलासी को कब्जे में लेकर अपने ट्रक में बिठा लिया। पहले दोनों के साथ मारपीट की गई। इसके बाद जबरन नशीला पदार्थ पिला दिया। इससे आगे की वारदात की जानकारी चालक के पास नहीं थी। रात में करीब एक बजे एनएच गश्ती दल चेकपोस्ट के समीप काराखूंट के पास पहुंची जहां दोनों बेहोशी की हालत में मिले। तत्काल इसकी सूचना रजौली थानाध्यक्ष को दी गई। इसके बाद दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस बाबत रजौली थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। ड्राइवर व खलासी के बयान के आधार पर बरही से कुछ दूर बाद घटना को अंजाम दिया गया है। दोनों काे घटनास्थल का सत्यापन कराने के लिए बरही की ओर ले जाया गया है।

No comments