Header Ads

Breaking News

Breaking News: नवादा में किसान की गोली मारकर हत्या



नवादा में किसान की गोली मारकर हत्या

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के काशीचक थानाक्षेत्र के दौलाचक गांव में गुरुवार की शाम एक युवा किसान की गोली मारकर हत्या कर देने से सनसनी फैल गई।  मृतक दौलाचक निवासी स्व रामपदारथ सिंह का 45 वर्षीय पुत्र त्रिपुरारी सिंह बताये गए हैं। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच  में जुट गई है। शव घटनास्थल पर ही पड़ा है। 

थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दौलाचक गांव में एक युवक को गोली मार देने की सूचना मिली थी । गांव के बधार में त्रिपुरारी सिंह का शव पड़ा मिला है। प्रथम दृष्टया गोली मारकर हत्या प्रतीत होता है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का कारण स्पष्ट होगा । अभीतक पीड़ित पक्ष से घटना संबंधी आवेदन नही दिया गया है । घटना में संलिप्त दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा ।

इधर सूत्र बता रहे हैं कि 5 एकड़ भूमि को लेकर गोतिया मोदी सिंह से लंबे समय से विवाद चल रहा था। कई बार दोनों पक्षों पंचायत कराने का प्रयास हुआ था। लेकिन, बात नहीं बन रही थी। कुछ दिनों पूर्व मोदी सिंह के साथ मारपीट की घटना हुई थी। वैसे, हत्या की वजह क्या है, पुलिस अनुसंधान में ही साफ होगा। मृतक के परिजनों का बयान आना बाकी है।

No comments