Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब लगातार दूसरे साल फाइनल में, 48 रनों से जीता सेमीफाइनल मैच

नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब लगातार दूसरे साल फाइनल में, 48 रनों से जीता सेमीफाइनल मैच

नवादा लाइव नेटवर्क।
जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग ए डिवीजन का दूसरा सेमीफाइनल मैच मंगलवार 19 अप्रैल को लौंद उच्च विद्यालय मैदान में खेला गया। नवादा क्रिकेट एकेडमी एवं गत वर्ष की विजेता टीम नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब के बीच मैच हुआ। नवादा क्रिकेट एकेडमी के कप्तान प्रमोद यादव ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 31.4 ओवर में 158 रनों पर ऑल आउट हो गई। इस छोटे से स्कोर में इम्तियाज ने 47, प्रकाश यादव ने 19, अमितेश कुमार मिश्रा ने 17 और सोनू ने 16 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में नवादा क्रिकेट एकेडमी के विनोद बिंद ने चार, सुबोध कुमार ने दो और प्रमोद यादव तथा अभिषेक कुमार झा ने एक-एक विकेट हासिल किया। 


 जवाब में उतरी नवादा क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। 24.3 ओवर में 112 रन पर टीम ऑल आउट हो गई। नवादा क्रिकेट एकेडमी की ओर से बल्लेबाजी में विनोद बिंद ने 17, सुमन सौरभ ने 15 और राजीव नयन ने 14 रनों का योगदान दिया। नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में इम्तियाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट हासिल किए। जबकि नीरज ने दो, आजाद, प्रकाश यादव और अमितेश मिश्रा ने एक-एक विकेट हासिल किया। 


 इस तरीके से नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब नवादा ने नवादा क्रिकेट एकेडमी को 46 रनों से हराकर लगातार दूसरी बार जिला क्रिकेट लीग ए डिवीजन के फाइनल में जगह बनाई। नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब के ऑलराउंडर खिलाड़ी इम्तियाज को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया। मैच के अंपायर राकेश रंजन एवं अजय कुमार थे। बुधवार को जिला क्रिकेट लीग ए डिवीजन का फाइनल मैच युवा हौंडा क्रिकेट क्लब एवं नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। 


लीग के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद, कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी, कोच सुरेश यादव, मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद, आशीष पटेल, श्यामदेव मोदी, राजेश कुमार, सुभाष प्रसाद, राजेश कुमार यादव, आदि मौजूद थे।
फाइनल में नवादा ऑटोमोबाइल का मुकाबला युवा होंडा टीम के साथ होगा।

No comments