Header Ads

Breaking News

Nawada News : नाजायज संबंध के शक में पति ने गला घोंट पति को मार डाला

पुलिस गिरफ्त में आरोपित पति


तीन बच्चों की मां थी महिला


नवादा स्टेशन से आरोपित पति गिरफ्तार


नवादा लाइव नेटवर्क।


नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पचगांवा गांव में अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी 26 वर्षीया पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।  मृतका तीन पुत्रों की मां थी। सूचना के बाद पहुंची अकबरपुर यहना की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। 

इस मामले में आरोपित पति को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नवादा स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। गया। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार पति से पूछताछ कर रही है। 

बताया जाता है कि मृतका गुड़िया देवी की शादी लखीसराय के शंकर मुहल्ला निवासी मुरारी राउत के पुत्र प्रवेश मंडल से हुई थी। शादी के बाद दोनों से तीन पुत्र भी हुए। पति प्रवेश मंडल ससुराल में ही पत्नी के साथ रहता था। उसे शक था कि पत्नी का अवैध संबंध गांव के ही कुछ युवकों के साथ है। इसे लेकर आये दिन दोनों के बीच नोंकझोंक होता रहता था। रविवार की देर रात पति ने गले में गमछा लपेटकर गला घोंट मार डाला। 

एसएचओ अकबरपुर अजय कुमार ने बताया कि मृतका के मायके वालों को बुलाया गया है। उनके शिकायत के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी। 

फिलहाल, इस घटना से गांव के लोग हतप्रभ हैं। मां की मौत और पिता की गिरफ्तारी के बाद से तीनों बच्चों के लालन पालन का संकट आ खड़ा हुआ है।

No comments