Header Ads

Breaking News

Breaking News : वारिसलींगंज के युवक का अपहरण, दो अपहर्ता गिरफ्तार, पूछताछ जारी

वारिसलींगंज में युवक का अपहरण, दो अपहर्ता गिरफ्तार, पूछताछ जारी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के दोसुत पंचायत की बेल्धा गांव के एक युवक का अपहरण करने का मामला सामने आया है। लक्ष्मण सिंह के पुत्र नीतीश कुमार के अपहरण की बात कही गई है। घटना की शिाकयत अपहृत के भाई सोनु कुमार ने थाने में दर्ज कराई है। शिाकयत दर्ज होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। अबतक दो आरोपितों की गिरफ्तारी की बात सामने आई है। जिससे गहन पूछताछ की जा रही है।

शिकायतकर्ता साेनु के अनुसार शनिवार की शाम लखीसराय जिले के सलोनाचक निवासी रिश्तेदार अरुण सिंह के पुत्र राजेश कुमार ने फोन कर भाई नीतीश को बुलाया था। वह देर रात तक लौटकर घर नहीं आया। उसके पास रहा मोबाइल भी ऑफ बता रहा था। थक-हारकर इसकी जानकारी पुलिस को दी.गई।

सोनु ने लक्खीसराय जिले के सलोनाचक निवासी राजेश कुमार व पिता अरुण सिंह, पटना जिले के वरुआने गांव निवासी सुधीर सिंह एवं स्थानीय थाना क्षेत्र के माफी गांव निवासी गौतम कुमार को आरोपित किया है। वाक्या सामने आने के बाद त्वरित कारवाई करते हुए एसपी गौरव मंगला ने पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा के नेतृत्व में छापेमारी के लिए टीम गठित किया। जिसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में मोबाइल लोकेशन के आधार पर पटना जिले के वरुआने गांव व लक्खीसराय जिले के सलोनाचक गांव में छापेमारी की गई।

इस दौरान वरुआने निवासी सुधीर सिंह व सलोनाचक निवासी अरुण सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिससे गहन पूछताछ करने में पुलिस जुटी है। छापेमारी में वारिसलीगंज थानाध्यक्ष पवन कुमार के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवान मौजूद थे. छापेमारी में इस संबंध में पूछे जाने पर पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि पुलिस अपहृत की बरामदगी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।

वैसे, यह साफ नहीं हुआ है कि अपहरण किस कारण से किया गया है। रंजिश, फिरौती या फिर अन्य कारणों से। हालांकि, सूत्र बता रहे हैं कि अपहरण के आरोपित लोग अपहृत युवक के पूर्व से रिश्तेदार हैं। अपहरण शादी के लिए किया गया है। शनिवार की रात उसकी शादी भी करा दी गई है। संच क्या है युवक की बरामदगी के बाद ही साफ हो सकेगा। पुलिस बरामदगी के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

No comments