Header Ads

Breaking News

Nawada News : मामूली विवाद में भिड़े दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे, गोलीबारी भी हुई, पांच घायल

मामूली विवाद में भिड़े दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे, गोलीबारी भी हुई, पांच घायल

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के लीला बीघा गांव में मामूली विवाद में मारपीट व गोलीबारी की घटना हुए। जिसमें दो लोग गोली लगने से जख्मी हुए। वहीं लाठी डंडे से तीन लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल नवादा में किया जा रहा है। 


बताया गया कि मंगलवार की शाम में भुनेश्वर यादव प्लास्टिक पाइप से खेत का पटवन कर रहे थे। तभी योगेंद्र यादव का भतीजा साइकिल को पाइप पर चढ़ा दिया। इसी बात को लेकर भुनेश्वर यादव और योगेंद्र यादव के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगा। शाम में तो किसी तरह से मामला शांत हो गया।

 


 लेकिन, बुधवार की सुबह योगेंद्र यादव की बहन प्रतिमा कुमारी खेत की तरफ जा रही थी, तभी दूसरे पक्ष के लोग उसके साथ हाथापाई करने लगे। जिसका विरोध करने पर भुनेश्वर यादव, राम यादव, श्याम यादव, अखिलेश कुमार, शंभू कुमार सहित 10-15 की संख्या में रहे लोग लाठी डंडे और हरवे हथियार से लैश होकर आए और मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी बीच अखिलेश कुमार और शंभू कुमार ने गोली चला दिया, जो रामरतन यादव और योगेंद्र यादव के पैर में लगा। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बिरेश यादव, लखन यादव एवं प्रतिमा देवी को लाठी डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया। 

फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष डॉ. नरेंद्र प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एक फिलहाल किसी ओर से आवेदन नहीं दिया गया है। सूचना के आलोक में मामले की जांच की जा रही है।

No comments