Header Ads

Breaking News

Nawada News : केजी रेलखंड पर ट्रेन से कटकर अधेड़ महिला की मौत, युवक हुआ जख्मी

केजी रेलखंड पर ट्रेन से कटकर अधेड़ महिला की मौत, युवक हुआ जख्मी

नवादा लाइव नेटवर्क। 


किउल-गया रेलखंड पर नवादा जिले के वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन पर शनिवार को दो अलग-अलग दुर्घटनाएं हुई। जिसमें ट्रेन से कटकर एक अधेड़ महिला की मौत हो गई वहीं एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ।

बताया जाता है कि वारिसलीगंज स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर विपरीत तरफ से एक अधेड़ महिला पैसेंजर ट्रेन (3327)पर चढ़ रही थी। इस दौरान पैर फिसल जाने से महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सूचना के बाद नवादा रेल थाना की पुलिस पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा ले गई। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

दूसरी घटना में गया-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन पर चढ़ने के दौरान एक युवक घायल हुआ। पैर फिसल जाने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ। रेल कर्मी व स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक को इलाज के लिए पीएचसी वारिसलीगंज पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देख नवादा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। युवक की पहचान नवादा शहर के मिर्जापुर मोहल्ला निवासी नवल पासवान के 24 वर्षीय पुत्र रीतिक कुमार के रूप में हुई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ट्रेन पर चढ़ रहा था, इस दौरान पैर फिसल जाने से गिर गया। इस दौरान स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। बताया गया कि युवक वारिसलीगंज किसी रिश्तेदार के घर आया था। शनिवार को नवादा लौट रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया।  मृतक महिला की पहचान के संबंध में पूछे जाने पर रेल थाना नवादा के थानाध्यक्ष बताया कि फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

No comments