Header Ads

Breaking News

Breaking News : नवादा में दूसरे दिन भी बवाल, नारदीगंज में पुलििस जीप को फूंका, सीओ की वाहन पर पथराव

 



नवादा में दूसरे दिन भी बवाल, नारदीगंज थाना का जीप जलाया, सीओ की वाहन में तोड़फोड़

नवादा लाइव नेटवर्क।

सेना में भर्ती के लिए बनाई गई नई नियामावली अग्निवीर योजना के खिलाफ नवादा में दूसरे दिन भी बवाल हुआ। शुक्रवार को राजगीर-बोधगया राजमार्ग 82 पर नारदीगंज में उग्र छात्रों नेे थाना का जीप जला दिया। सीओ के वाहन को पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह 8.30 में नारदीगंज बाजार में एनएच 82 को टायर जलाकर सड़क जाम किया गया। इस दौराान केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी की गई।
 



प्रदर्शन की जानकारी के बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और समझाना-बुझाना शुरू किया। लेकिन असामाजिक तत्वों ने आग में घी डालने का काम किया। बहुत से लोग लाठी डंडे से लैस होकर जबरन बाजार को बंद कराने लगे। दुकानदारों के बैनर पोस्टर फाड़ना शुरू कर दिया। बाजार बंद कराते हुए प्रदर्शनकारी शादीपुर मोड़ के पास पहुंच गए और फोरलेन सड़क को जाम कर टायर में आग लगाकर प्रदर्शन करने लगे।
 


इस दौरान कई बस और ट्रक सहित अन्य वाहनों का शीशा तोड़ दिया। वहां पहुंची अंचलाधिकारी नारदीगंज अमिता सिन्हा की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। गाड़ी का चालक जान जोखिम में डालकर किसी प्रकार वहां से निकल पाया। हालांकि पथराव में गाड़ी का सभी शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पथराव शुरू कर दिया।
 


जिसके बाद सभी पुलिसकर्मी जान बचाकर इधर उधर भागने लगे। पुलसकर्मियों के भागने के बाद उपद्रवियों ने उनकी बलोरो वाहन को पलट दिया और आग लगा दिया। किसी प्रकार आग पर काबू पाया और गाड़ी को जलने से बचाया। इसके बाद एसडीओ उमेश कुमार भारती, एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद अतिरिक्त पुलिस बल के साथ पहुंचे और उपद्रव कर रहे लोगों को घटनास्थल से खदेड़ना शुरू किया। तब जाकर बाजार में शांति कायम हुआ। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि 15 हुड़दंगियों को हिरासत में लिया है। प्राथमिकी दर्ज कर सभी को जेल भेजा जाएगा।

 


 




No comments