Header Ads

Breaking News

Breaking News : ट्रक-बाइक की सीधी टक्कर में तीन युवकों की मौके पर हुई मौत, सिरदला के कमल कुरहा गांव के समीप हुआ हादसा


 ट्रक-बाइक की सीधी टक्कर में तीन युवकों की मौके पर हुई मौत, सिरदला के कमल कुरहा गांव के समीप हुआ हादसा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के सिरदला थाना इलाके में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जहां गुरुवार को कमल कुरहा गांव के समीप टर्निंग पर ट्रक-बाइक की सीधी टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी। मृतकों में इसी थाना क्षेत्र के बड़हीबिगहा गांव निवासी संदीप कुमार उर्फ लटन मांझी, सांढ़ पंचायत के मुसहरी टोला पचंबा गांव के सोनू लाल मांझी और डेविड उर्फ बाघा मांझी शामिल हैं।
 


घटना की सूचना मिलने पर एसआई जितेंद्र कुमार, विधि व्यवस्था प्रभारी रामयत्न प्रसाद पुलिस बल साथ घटना स्थल पर पहुंचे और हादसे की वजह बना ट्रक के साथ ही बाइक को जब्त कर लिया। तीनाें शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा गया है। घटना के बाद मृतकों के घर परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 

देखें वीडियो
 


बताया गया कि हथमरवा शिव मंदिर के समीप शादी समारोह आयोजित था। इस कार्यक्रम में तीनों युवक शामिल होने पहुंचे थे। जहां से हथमरवा से पश्चिम दिशा में स्थित जनकपुर मुसहरी किसी काम से तीनों युवक एक ही मोटरसाईकिल पर सवार होकर जा रहे थे। कुछ ही दूरी तय करने के बाद ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। 

 



घटना की जानकारी के बाद मंदिर से शादी छोड़कर बड़ी संख्या में लोग व परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। सभी को मृत देख महिला-पुरूष सभी लोग रोने लगे। कुछ देर के लिए इस मार्ग पर आवागमन ठप होगया। सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस प्रशासन के पहुंचने पर आवागमन बहाल हो सका। तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा गया है। इधर, ग्रामीणों ने प्रशासन से मृतकों के आश्रित परिजनों को मुआजा देने की मांग की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस रूट पर ट्रक की काफी तेज रफ्तार में चतली है। इसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती है।




No comments