Header Ads

Breaking News

Sports News : नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज, उद्घाटन मुकबले में कतरीसराय की टीम ने बिहारशरीफ को हराया

 


नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज, उद्घाटन मुकबले में कतरीसराय की टीम ने बिहारशरीफ को हराया

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के काशीचक प्रखंड क्षेत्र के पार्वती गांव स्थित खेल मैदान में बुधवार की रात नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया गया। जिसका विधिवत उद्घाटन समाजसेवी विकास कुमार ने फीता काटकर किया। 

मौके पर उपस्थित खिलाड़ियों व खेलप्रेमियों को संबोधित करते हुए श्रीविकास ने कहा कि खेल से सिर्फ शारीरिक विकास ही नहीं बल्कि मानसिक विकास भी होता है। हम सभी को दैनिक जीवन में शरीर का फिटनेस बरकरार रखने के लिये खेल गतिविधियों से जुड़े रहना चाहिए। आज देश के कितने ही युवा क्रिकेट को अपना करियर बनाकर देश और अपने घर-परिवार का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के आयोजन के लिये व्यवस्थापक सदस्यों को बधाई दी।
 


टूर्नामेंट आयोजन से संबंधित जानकारी देते हुए राजन कुमार ने बताया कि इसमें कुल 16 टीम हिस्सा ली है। मैथ 14-14 ओवरों का होगा। उद्घाटन मैच बिहारशरीफ और कतरीसराय क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। जिसमें कतरीसराय की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 14 ओवर में 130 रन बनाए। जिसके जवाब में बिहारशरीफ की टीम ने 14 ओवर में 70 रन ही बना सकी। मैन ऑफ द मैच का खिताब हैप्पी सिंह को दिया गया।

 


मौके पर उप-मुखिया कौशल गराय, सिकंदर कुमार सिंह, प्रदुमन कुमार, अमरजीत सिंह, महाराणा प्रताप, उमेश प्रसाद, दीपक कुमार, संजीत कुमार समेत सैकड़ों खेलप्रेमी उपस्थिति थे।

 



No comments