Header Ads

Breaking News

Nawada News : रंजीत "सर" हुए रियाटर तो भावविह्वल हुए बच्चे और अभिभावक, स्कूल से घर की चौकठ तक पहुंचाया...

 

 

रंजीत "सर" हुए रियाटर तो भावविह्वल हुए बच्चे और अभिभावक, स्कूल से घर की चौकठ तक पहुंचाया...

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय लीला बिगहा के प्रधानाध्यापक रंजीत कुमार रिटायर हो गए। गुरुवार 30 जून को रिटायरमेंट के मौेके पर सम्मान समारोह आयोजित हुआ। विदाई समारोह अतिथियों के अलावा स्कूली बच्चे और अभिभावक मौजूद थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता वारिसलीगंज प्रखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष शंभू सिंह ने की। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रेणु कुमारी, शिक्षक सुनील सिंह, प्रमोद कुमार, मंटु कुमार, शेखपुरा माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष रविशंकर कुमार, प्रमंडलीय शिक्षक संघ के अध्यक्ष जयराम सिंह, जयंत कुमार, जुगनू कुमारी, सुनीता कुमारी एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

देखें वीडियो-

  



विदाई समारोह के मौके पर स्कूली बच्चे व अभिभावक भावविह्वल दिखे। अपने बीच से प्रिय शिक्षक को अलग होना बच्चों को रास नहीं आ रहा था। यही वजह रहा कि सम्मान समारोह के बाद बच्चे अपने सर को जिंदाबाद का नारा लगाते उनके घर तक छोड़ने पहुंचे।

बता दें कि रंजीत सर विज्ञान के शिक्षक हैं। मैथ के विशेषज्ञ माने जाते हैं। 10 साल तक इस विद्यालय में कार्यरत रहे। इसके पूर्व नेशनल इंटर विद्यालय विद्यालय माफी में छह साल तक सहायक शिक्षक के रूप में काम किया। सरकारी सेवा में आने के पूर्व ही उनकी इलाके में शिक्षा के क्षेत्र में विशिष्ट पहचान रही थी। 10 वर्षों तक लीला बिगहा में काम करने के दौरान एक आदर्श शिक्षक के रूप में खुद को स्थापित किया। यही वजह रही कि वे बच्चों के साथ ही अभिभावकों के बीच काफी लोकप्रिय रहे।




No comments