Header Ads

Breaking News

Nawada News : गेहूं के भूसा में मिला नग्न हाल में युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका, दो दिनों से था लापता

 


गेहूं के भूसा में मिला नग्न हाल में युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका, दो दिनों से था लापता

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के मेसकौर थाना इलाके के ओरैना-चोराबारा गांव के बधार में गेहूं के भूसा में एक युवक का शव शुक्रवार को बरामद हुआ। शव नग्न अवस्था में पाया गया। शव की पहचान ओरैना गांव के ही रणजीस चौहान के 18 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार के रूप में हुई। युवक पिछले 01 जून से लापता था। सूचना बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। जिस हालात में शव बरामद हुआ उससे हत्या की आशंका जताई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सबकुछ साफ हो जाएगा।

बताया गया कि मृतक के पिता ने शव बरामदगी के कुछ घंटे पूर्व ही मेसकौर थाने में पुत्र के अपहरण होने की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। कुछ घंटे बाद ही बेटे की मौत की सूचना मिल गई। बधार में शव होने की सूचना के बाद परिजन पहुंचे। परिजनों ने शव की शिनाख्त की। घटना के बाद से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

पुलिस को शुरूआती जांच में अहम लीड मिला है। तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठाएगी। जिन व्यक्तियों को पुलिस हिरासत में ली उसमें औरैना गांव के ही दुर्योधन चौहान, पंचु चौहान और सोनू चौहान शामिल हैं। हत्या के पीछे प्रेम प्रंसग बताया जा रहा है। वैसे, पुलिस कुछ बोलने के पहले पूरा साक्ष्य इकट्ठा कर लेना चाहती है। 




No comments