Header Ads

Breaking News

Nawada News : अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, सास और दामाद की मौत, एक किशोर बाल- बाल बचा

  



अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, सास और दामाद की मौत, एक किशोर बाल- बाल बचा

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई। जहां अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला और उसके दामाद की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार एक किशोर बाल बाल बच गया। हादसा रविवार की देर शाम को कचना-बुधौली-रुपौ पथ पर महनाजीतपुर मोड़ के समीप हुई।


 मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतकों में रोह निवासी मोहम्मद फैयाज की पत्नी रशीदा खातून एवं महिला का दामाद जमुई जिले के अलीगंज निवासी मो. कयूम का पुत्र सरफराज आलम शामिल है। 


बताया जाता है कि सास, दामाद एवं एक किशोर बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में भाग लेने के लिए जमुई जिले के अलीगंज जा रहे थे। तभी महनाजीतपुर मोड़ के समीप मिक्चर मशीन लेकर जा रहा तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे सास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दामाद का शव उसी वाहन में फंसकर घटनास्थल से दूर तक घसीटता चला गया। वहीं, 15 वर्षीय किशोर बाल- बाल बच गया।

 


घटना की जानकारी पर पहुंची पकरीबरावां थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। 


मृतक के परिजनों ने बताया कि सरफराज के साढू की बेटी की 27 जुलाई को शादी होनी थी। इसी को लेकर सरफराज अपनी सास को बाइक से लेक्क़र अलीगंज ले जा रहे थे। रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।


इधर, घटना के बाद शादी की खुशी गम में तब्दील हो गया। घटना के बाद  मृतकों के घर परिवार से लेकर नाते-रिश्तेदारों के यहां मातम पसरा है।


No comments