Header Ads

Breaking News

Crime News : शराबी ने नौ माह की बेटी को मार डाला, पत्नी की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

 


शराबी ने नौ माह की बेटी को मार डाला, पत्नी की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बरनावा गांव के  अनुसूचित टोला में दुखद घटना हुई है। वहां एक बाप ने मां की गोद में रही 9 माह की मासूम बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला। आरोप होरिल मांझी  पर लगा है। आरोप लगाने वाली कोई और नहीं उसकी पत्नी किरण देवी है। किरण की शिकायत के बाद पुलिस ने उसके पति को बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची सुंदरी कुमारी की मां किरण द्वारा थाना में दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि पति होरिल मांझी गुरुवार को काफी शराब पी रखा था। घर पहुंचकर पत्नी को गाली गलौज करते हुए खाना मांगकर खाया। पति के रवैए से आजिज हो चुकी 27 वर्षीया किरण गाली देने से मना की और बच्चों के साथ घर से जाने की बात कही। जिसपर भड़के होरिल ने पत्नी की गोद से 09 माह की मासूम सुंदरी को खींचकर जमीन पर पटक दिया। 

 


नशेड़ी पिता ने मासूम को इतना जोर से पटका कि मासूम की जान मौके पर ही निकल गई। बेटी की हत्या से आहत पत्नी ने तत्काल वारिसलीगंज थाना को सूचना दी। पुलिस भी बिना देर किए बरनावा पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दी। हत्या के आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया।  होरिल को पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  

जानकारी हो कि इससे पूर्व करीब एक माह पहले ठेरा पंचायत की पवीपुर गांव में इसी प्रकार की घटना घटी थी। वहां भी नशे में धुत पिता ने अपनी 03 बर्षीय पुत्री को जमीन पर पटक पटककर हत्या कर दिया था। हत्यारोपित अबता जेल में बंद है। इस घटना की सर्वत्र निंदा हो रही है। 















No comments