Header Ads

Breaking News

Good News : नवादा के केंदुआ में खुला 200 बेड का धर्मशीला देवी हॉस्पिटल, 29 अगस्त से बहाल हो जायेगी स्वास्थ्य सेवा, पूजा अर्चना का काम पूरा

  


 नवादा के केंदुआ में खुला 200 बेड का धर्मशीला देवी हॉस्पिटल, 29 अगस्त से बहाल हो जायेगी स्वास्थ्य सेवा, पूजा अर्चना का काम पूरा 

नवादा लाइव नेटवर्क।

स्वास्थ्य सेवा में क्यूरेस्टा ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल ने अपना एक और मजबूत कदम बढ़ाते हुए गुरुवार को बिहार के नवादा में " धर्मशीला देवी " मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का शुभ पूजनोत्सव किया। वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ विदवान् आचार्य ब्राह्मणों ने पूजन कार्यक्रम सम्पन्न करवाया।

 200 बेड वाले धर्मशीला देवी हॉस्पिटल में विशेषज्ञ डॉक्टर्स टीम के द्वारा मरीजों को बेहतर सुविधा 24x7 उपलब्ध होगा। 

क्यूरेस्टा हॉस्पिटल ग्रुप के चेयरमैन अविनाश कुमार ने कहा कि पिछड़े जिलों में शुमार नवादा और आस पास जिलों के लोगों को अब बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए पटना_ दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा। इन्होंने यह भी जानकारी दी कि इसी महीने के 29 अगस्त से धर्मशीला देवी हॉस्पिटल मरीजों को बेहतर चिकित्सीय सेवा के लिए उपलध होगा। हॉस्पिटल में विशेषज्ञ डॉक्टर्स टीम के साथ 24x7 इमेरजेंसी, एक्सीडेंटल सेवा उपलध होगी। यह अस्पताल नवादा और आस पास के लोगों को विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराएगा।

शुभारम्भ पूजनोत्सव कार्यक्रम में चेयरमैन अविनाश कुमार की माता बेला गोविंदपुर निवासी श्रीमती धर्मशीला देवी, पिता पारसनाथ शर्मा, डायरेक्ट सावन सिवेश, अशोक सेन, प्रबंधक समिति के सदस्य बी के पाण्डेय, विनीत कुमार के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।  लोगों ने हॉस्पिटल खुलने पर ख़ुशी जाहिर की।







 




No comments