Header Ads

Breaking News

Crime News : बच्चा चोर समझ दो मुसाफिरों को पब्लिक ने भरदम कूटा, जांच में दोनों निकला शराबी, पहुंच गए हवालात

  


बच्चा चोर समझ दो मुसाफिरों को पब्लिक ने भरदम कूटा, जांच में दोनों निकला शराबी, पहुंच गए हवालात 

नवादा लाइव नेटवर्क।

घटना नवादा जिले के गोविंदपुर बाजार की है। जहां बच्चा चोर के शक में रविवार 10 बजे रात्रि को दो संदिग्ध लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर दिया। सूचना बाद पहुंची पुलिस अपनी अभिरक्षा में लेकर दोनों को थाना ले गई। जांच पड़ताल हुई तो दोनों मुसाफिर निकले। हालांकि, शराब के नशे में होने के कारण दोनों को एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

बताया जाता है कि बीच बाजार गोविंदपुर स्थित शिव मंदिर के समीप रात्रि 10 बजे लगभग 7 वर्षीया बच्ची अपने पिता के साथ घर जा रही थी। रास्ते में बच्ची तेज चाल में आगे बढ़ गई। इसी दौरान बच्ची को अकेला पाकर दो लोगों ने बच्ची से पूछा तुम कहां जा रही हो। इतने में ही वहां पर मौजूद रहे लोगों ने बच्चा चोर होने के शक के आधार पर पकड़ लिया और  पिटाई करने लगे। 

यहां बता दें कि बीच बाजार स्थित गणेश मंदिर परिसर में रामलीला का आयोजन चल रहा था, जिसके कारण लोगों का उस रास्ते से आना जाना जारी था। 

बच्चा चोर होने की सूचना बाजार वासियों के द्वारा थाने को दी गई। सूचना प्राप्त होते ही घटनास्थल पर एएसआई सिकंदर सिंह दलबल के साथ पहुंचे और दोनों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अपने साथ थाना ले गए।

जहां जांच  के क्रम में शराब पिए होने की पुष्टि हुई। थानाध्यक्ष श्याम कुमार पांडे ने बताया कि दो लोग नवादा गढ़ पर निवासी पंकज चौधरी व कलाली रोड के चुन्नू सिंह रात्रि में बासोडीह से शराब पीकर ट्रैक्टर से गोविंदपुर पहुंचे। गाड़ी के अभाव के कारण दोनों यहीं रुक गए। बाजार वासियों ने दोनों को संदिग्ध मानकर बच्चा चोर समझ मुझे इसकी सूचना दी।दोनों थाना लाया गया। 

पूछताछ के क्रम में दोनों युवक के ऊपर बच्चा चोर होने के लगाए गए आरोप निराधार पाए गए।

 हालांकि जांच के क्रम में दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई। दोनों को उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर सोमवार को जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि नवादा जिले में तीन दिनों के भीतर बच्चा चोरी के आरोप में नवादा जिले में भीड़ का दूसरा हिंसक रूप देखने को मिला है। इसके पहले नवादा टाउन में भी इसी प्रकार भीड़ ने कथित एक बच्चा चोर को बुरी तरह से पिट दिया था। 





No comments