Header Ads

Breaking News

Political News : कौआकोल के जिला पार्षद अजीत यादव ने समर्थकों संग थामा भाजपा का दामन

  


कौआकोल के जिला पार्षद अजीत यादव ने समर्थकों संग थामा भाजपा का दामन

पटना बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

 नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के कौआकोल पूर्वी से जिला परिषद सदस्य व लोजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष तथा राजद के प्रदेश महासचिव रहे जिले के कद्दावर नेता अजीत यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

 सोमवार को पटना के प्रदेश भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने भाजपा का पट्टा पहनाकर उन्हें सदस्यता दिलाई एवं भारतीय जनता पार्टी में जिला पार्षद अजीत यादव का स्वागत किया। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अजीत यादव के भाजपा में आने से नवादा जिला में भारतीय जनता पार्टी और मजबूत हो गई है। वहीं भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद जिला पार्षद अजीत यादव ने कहा कि पूरी दुनिया में भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है,जहां किसी के साथ भेदभाव नहीं होता है। 


भाजपा समाज के अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक विकास के संकल्प के साथ कार्य करने वाला राजनीतिक दल है। उन्होंने कहा कि देश के लोकप्रिय व यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों व विकास कार्यों से प्रभावित होकर वे भाजपा में आये हैं। 

क्योंकि नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व के कारण ही आज पूरी दुनिया में भारत का सम्मान और गौरव बढ़ा है। मौके पर भारतीय जनता पार्टी के नवादा जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, नवीन केशरी समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।





No comments