Header Ads

Breaking News

Crime News : सलेमपुर गांव में मारपीट एवं गोली बारी, कई घायल, दो गिरफ्तार, एक जिन्दा कारतूस, तीन खोखा बरामद

  

प्रतीकात्मक तस्वीर

सलेमपुर गांव में मारपीट एवं गोली बारी, कई घायल, दो गिरफ्तार, एक जिन्दा कारतूस, तीन खोखा बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में मारपीट एवं गोलीबारी की घटना हुई। गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां में चल रहा है। विवाद 17 सितंबर को ही शुरू हुआ था। 

मामूली विवाद में भिड़े लोग

बताया जाता है कि विश्वकर्मा पूजा के दिन सलेमपुर गांव के रामबली चौहान का ई रिक्शा एवं जुगाड़ वाहन बजवारा गांव में लगा था, जहां पूजा होनी थी। इसी बीच टोटो में लगे बैलून को किसी ने फोड़ दिया। इसको लेकर मारपीट हुई। तब बीच बचाव कर मामला शांत कराया गया। 

रविवार की संध्या बात तब बिगड़ गई जब रोह थाना क्षेत्र के बजवारा गांव निवासी भिखारी महतो उनके पुत्र नीतीश कुमार के साथ आधा दर्जन लोग लाठी डंडे एवं हथियार से लैस होकर सलेमपुर गांव पहुंच गए। रामबली चौहान के घर पर जमकर तांडव मचाने लगे और घर के महिला के साथ भी मारपीट की। जहां आठ लोग घायल हो गए।

 गोली चला फैलाया दहशत

बदमाशों ने गांव में दहशत फैलाने के उद्देश्य लगभग आधा दर्जन गोलियां चलाई। सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची। पुलिस को देखते ही बदमाश भाग खड़े हुए। पुलिस ने जांच के दौरान घटनास्थल से तीन खोखा एक जिंदा कारतूस समेत दो बाइक बरामद किया है। पुलिस ने बजवारा गांव से दो आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया है। 

कहते हैं थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष शिशुपाल ने उक्त मामले में गोलिबारी की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना स्थल से तीन खोखा एवं एक जिन्दा कारतूस बरामद किया गया हैं। प्राथमिकी दर्ज कर दो लोगों को जेल भेजा गया एवं अन्य के लिए छापेमारी की जा रही है। 






No comments