Header Ads

Breaking News

Nawada News : कबड्डी खिलाड़ी इंदु की घर वापसी पर हुआ गर्मजोशी से स्वागत, जूनियर कबड्डी में बिहार की टीम से खेलते हुए की शानदार प्रदर्शन

 



कबड्डी खिलाड़ी इंदु की घर वापसी पर हुआ गर्मजोशी से स्वागत, जूनियर कबड्डी में बिहार की टीम से खेलते हुए की शानदार प्रदर्शन

नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार की राजधानी पटना में 1से 4 सितम्बर तक आयोजित 48वां जूनियर राष्ट्रीय कबड्डी बालिका प्रतियोगिता 2022 में बिहार की टीम उपविजेता रही। 4 सितम्बर को प्रतियोगिता का समापन हुआ था। 

पटना के कंकड़बाग स्थित पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में आयोजित इस प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया था।


बिहार की जूनियर बालिका वर्ग कबड्डी टीम ने नेशनल टूर्नामेंट में सिल्वर मेडल यानी दूसरा स्थान प्राप्त किया। कबड्डी के इतिहास में बिहार दूसरी बार फाइनल में पहुंची थी। 

सबसे अधिक गर्व की बात है कि इस बिहार की टीम में नवादा जिले के नरहट गांव की बेटी इंदु कुमारी खेल रही थी। इंदु ने अपने बेहतरीन खेल से सबका दिल जीत लिया। इंदु ने यहां तक पहुंचने का पूरा श्रेय अपने कोच अविनाश कुमार 'अमन' को दिया।


पटना से घर आगमन पर हिसुआ में खिलाड़ी इंदु कुमारी का भव्य स्वागत किया गया। समाजसेवी रजनीश सिंह, शुभ इंस्टीट्यूट के संस्थापक दीपक कुमार सिंह, कृष्णकांत कुमार झुन्नू, हिमांशु कुमार, रोहित कुमार, उमंग कुमार, धीरज कुमार सहित सैंकड़ों लोगों ने पुष्प-गुच्छ व फूल-माला से उनका अभिनंदन किया और मनोबल बढ़ाया।

युवा समाजसेवी रजनीश सिंह ने कहा इंदु ने यह मेडल जीतकर अपने जिला और गांव का नाम रोशन किया है। रजनीश सिंह ने इसके लिए इंदु को बधाई दिया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

No comments