Header Ads

Breaking News

Nawada News : श्रीराम जन्मोत्सव पर बधाई गीत और सोहर पर झूमे श्रद्धालु, प्रभजनानंद जी के संगीतमयी रामकथा में उमड़ रही भीड़, गांधी इंटर स्कूल नवादा पहुंच रहे श्रद्धालु नर_नारी कथा का रसपान करने



श्रीराम जन्मोत्सव पर बधाई गीत और सोहर पर झूमे श्रद्धालु, प्रभजनानंद जी के संगीतमयी रामकथा में उमड़ रही भीड़, गांधी इंटर स्कूल नवादा पहुंच रहे श्रद्धालु नर_नारी कथा का रसपान करने


नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा के गांधी इंटर स्कूल में आयोजित संगीतमयी श्रीरामकथा में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। नवादा नगर के साथ ही आसपास के गांवों से लोग कथा का रसपान करने पहुंच रहे हैं।

भगवान श्रीराम की नगरी से पधारे कथावाचक स्वामी प्रभाजना नंद शरण जी महाराज ने 9 दिवसीय कथा के तीसरे दिन रविवार को श्रीराम जन्मोत्सव का प्रसंग सुनाया।

देखें वीडियो, सुनें श्रीराम के जन्म पर सोहर__


शाम 6 बजे आरती मंगल से शुरू हुआ कथा रात 10 बजे तक चला। इस दौरान हजारों की संख्या में नर_नारियां भक्ति के सागर में गोते लगाते रहे।

इस दौरान कथावाचक स्वामी जी ने सनातन धर्माब्लांबियो को कहा की कभी भी अपना धर्म, संस्कृति और संस्कार से अलग मत होना। उन्होंने आने वाली पीढ़ियों को हमेशा अपने धर्म और संस्कार से जोड़े रखने का आह्वान उपस्थित श्रद्धालुओं से किया।

 सुने श्रीराम जन्मोत्सव भजन_


कथा के दौरान उन्होंने श्री राम के जन्म से जुड़ी तमाम बातें श्रद्धालुओं के समक्ष रखा। प्रसंग से जुड़े भजन पर श्रद्धालु जमकर तालियां बजाते रहे।
 

इसके पूर्व मॉडर्न एजुकेशनल ग्रुप के संजय कुमार सिंह, राजेश कुमार श्री और अमरदीप कुमार चक्रवर्ती सपत्नी बतौर यजमान भगवान की आरती उतारी।

मौके पर श्री राम कथा आयोजन समिति के अध्यक्ष प्रो. सुभाष चंद्र, राम नरेश सिंह, सुरेंद्र कुमार, अनिल भारद्वाज, तपेश्वर सिंह, मुखिया विनीत कुमार, मुकेश सिंह, पत्रकार अजय कुमार आदि आयोजन को सफल बनाने में सक्रिय देखे गए।
 




No comments