Header Ads

Breaking News

Crime News : विवाहित की संदिग्ध मौत, हत्यारोपित पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मायके वालों ने दर्ज कराई प्राथमिकी

   


विवाहित की संदिग्ध मौत, हत्यारोपित पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मायके वालों ने दर्ज कराई प्राथमिकी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के फतहा गाने में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के मायके के परिजनों ने पति, सास और ससुर पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 मृतका 28 वर्षीया सुगंधा सिन्हा पति गौरी शंकर बताई गई है।

 पिता नालंदा जिला के बिंद थाना अंतर्गत जहाना निवासी अनुज प्रसाद ने दामाद गौरी शंकर, समधी मिथिलेश प्रसाद तथा समधन रेनू देवी को आरोपित किया है।

 पीड़ित पिता ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है वर्ष 2018 में अपनी बेटी सुगंधा की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ ग्रामीण मिथिलेश प्रसाद के पुत्र गौरी शंकर से की थी।  शादी में पांच लाख रुपये के अलावा अन्य सामान उपहार स्वरूप दिया था। बावजूद समय-समय पर मेरी बेटी को ससुराली परिजनों द्वारा प्रताडित किया जाता रहा। इसी क्रम में रविवार की देर शाम मेरी पुत्री की हत्या कर दी गई। 

हत्या की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने हत्या में नामजद मृतका के पति गौरी शंकर को गिरफ्तार कर लिया।

 इस संबंध में थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ गिरफ्तार गौरी शकर ने बताया कि मेरी पत्नी की हत्या नहीं हुई है। वह अचानक देर शाम में चापाकल पर गिर जाने पर गंभीर रूप से चोटिल हो गई थी। इलाज के लिए बाजार लाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त पति बिहारशरीफ में कहीं गायन वादन कार्य कर रहे थे।

पत्नी की मौत की सूचना पाकर घर पहुंचे थे। वे पत्नी के शव के पास बैथे थे। जहां से पुलिस ने गिरफ्तार किया।

  पुलिस पोस्टमार्टम करा शव मायके के परिजनों को सौंप दी है। मृतका दो बच्चों की मां बताई गई है।





No comments