Header Ads

Breaking News

Crime News : 5 साल की मासूम के साथ घृणित काम, पंचायत में उठक बैठक की सजा के बाद मामला रफा दफा

  


 5 साल की मासूम के साथ घृणित काम, पंचायत में उठक बैठक की सजा के बाद मामला रफा दफा


नवादा जिले अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा घटना

नवादा लाइव नेटवर्क।

घटना बिहार के नवादा जिले की है। जहां के एक गांव में करीब 5_6 साल की मासूम के साथ घृणित कार्य किया गया। मामला सार्वजनिक होने के बाद आरोपित को पंचायत ने उठक बैठक की सजा दी। पांच दफा उठक बैठक के बाद उसकी सजा पूरी हो गई। अब आरोपित मौज में है।

देखें वीडियो_
 

गांव में लगी पंचायत का एक वीडियो क्लिप "नवादा लाइव" तक पहुंचा है। संभव है कि उस पंचायत में मौजूद किसी शख्स ने वीडियो क्लिप भेजा है। महज 14 सेकेंड के इस वीडियो में आरोपित उठक बैठक करते हुए देखा जा रहा है।
 

वीडियो भेजने वाले शख्स का कहना है कि घटना बड़ी है, लेकिन जुर्म के अनुसार सजा छोटी है। इस प्रकार के घृणित और अमानवीय मामले को दबाना सही नहीं है।

पूरी वीडियो और खबर नीचे देखें यूट्यूब पर


वीडियो के बारे में बताया गया है कि यह अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 21 नवंबर को गांव की एक 5 वर्षीया बच्ची को कुछ लालच देकर और फुसलाकर आरोपित  युवक अपने मुर्गी फार्म पर ले गया। जहां उसके साथ घृणित काम किया गया।
  

बाद में बच्ची ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी परिजनों को दी। बच्ची के पिता गांव से बाहर रहते हैं। चाचा की जानकारी में बात आई तो थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही।
 
 
इस बीच आरोपित ने अपने आका से संपर्क साधा। उसके आका कोई पूर्व मुखिया हैं। मुखिया जी ने कमान संभाली और पंचायत बैठाकर मामले को रफा दफा करा दिया।

चर्चा यह भी है कि इस मामले में पीड़ित पक्ष पर दवाब भी बनाया गया और लेन देन का खेल हुआ। सभी को मैनेज किया गया।

आरोपित शख्स कोई अरुण पंडित बताया गया है। जो की मुर्गी फार्म चलाता है। इस घटना की चर्चा अकबरपुर इलाके में हो रही है।

लोगों को यह बात समझ में नहीं आ रही है कि इतने बड़े घृणित कार्य को आखिर क्यों दबाया गया।

लोग चाहते हैं कि वरीय अधिकारी इस मामले में दखल देन और सच को सामने लाएं। वैसे, घटना और वीडियो की पुष्टि नवादा लाइव नहीं करता है।


No comments