Header Ads

Breaking News

Good News : शराबबंदी में बेहतर कार्य के लिए नवादा के उत्पाद अधीक्षक सहित 4 अफसर हुए सम्मानित


सम्मान प्राप्त करते अधीक्षक, मद्य निषेध अनिल कुमार आजाद

शराबबंदी में बेहतर कार्य के लिए नवादा के उत्पाद अधीक्षक सहित 4 अफसर हुए सम्मानित

नवादा लाइव नेटवर्क।

अधीक्षक मद्य निषेध अनिल कुमार आजाद सहित जिला उत्पाद विभाग के 4 अफसर बेहतर काम के लिए राज्य स्तर पर सम्मानित हुए हैं। शराबबंदी कानून का सख्ती से अनुपालन कराने की दिशा में उल्लेखनीय काम के लिए सभी अफसरों को शनिवार को राजधानी पटना के ज्ञान भवन में आयोजित समारोह में सम्मानित किया गया। 

जिन अफसरों को सम्मानित किया गया उनमें अधीक्षक मद्य निषेध अनिल कुमार आजाद के अलावा उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर आदित्य कुमार, रजौली चेक पोस्ट पर तैनात अवर निरीक्षक राजेश कुमार सिन्हा और सहायक अवर निरीक्षक नागेश कुमार भी शामिल हैं। इनमें नागेश कुमार को प्रशस्ति पत्र के अलावा 10 हजार रूपये का चेक भी प्रोत्साहन स्वरूप मिला। 

नवादा के सम्मानित सभी अफसर

नवादा के इन अफसरों ने पिछले माह गिरफ्तारी का रिकार्ड बनाया था। पटना के बाद नवादा 925 गिरफ्तारी के साथ दूसरे नंबर पर रहा था। इस माह यानी नवंबर में अबतक 1075 गिरफ्तारियां की गई है। 

ज्ञान भवन में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। बताया गया कि शराबबंदी को लेकर उल्लेखनीय कार्य करने वाले 5 जिलों पटना, गया, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, मधुबनी के डीएम और मुजफ्फरपुर, गया, सारण के एसपी को भी सम्मानित किया गया।

सम्मान मिलने पर नवादा के अधीक्षक मद्य निषेध अनिल कुमार आजाद ने कहा कि शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन करना प्राथमिकता है और आगे भी रहेगा। उन्होंने कहा की शराब पीने वाले हों या बेचने वाले किसी को बख्शा नहीं जाएगा। आगे भी सख्ती से कार्रवाई जारी रहेगी।



No comments